July 1, 2022

RRR की रिलीज के बाद फीका पड़ा The Kashmir Files का जादू! KRK के बिगड़े बोल- 'राजामौली को होनी चाहिए जेल….'

wp-header-logo-453.png

जिसकी उम्मीद थी आखिरकार वही हुआ। पिछले 2 हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की नॉनस्टॉप रफ्तार ने ब्रेक दिखाना शुरू कर दिया है। तीसरे हफ्ते के पहले दिन कश्मीर फाइल्स की कमाई में गिरावट शुरू हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के 15वें दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं जो आपके भी होश उड़ाने वाली है। यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) के तूफान से नहीं बच पाई। तभी तो 15वें दिन कमाई में भारी गिरावट साफ तौर पर देखने को मिली है।
फीका पड़ा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का जादू
फिल्म ने शुक्रवार को तीसरे हफ्ते में 4.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। गुरुवार को फिल्म ने 7.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। एक ही दिन में द कश्मीर फाइल्स के कलेक्शन में आई इस गिरावट का मुख्य कारण आरआरआर है। एक बात तो यह है कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी, इसलिए लोगों ने इसे ज्यादा देखना पसंद किया। दूसरे, स्क्रीन के कारण द कश्मीर फाइल्स के स्क्रीन कम हो गए थे।
चौंकाने वाली कमाई कर चुकी है कश्मीर फाइल्स
वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि तीसरे सप्ताह में शनिवार और रविवार को ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है। फिल्म ने 15 दिनों में 211.83 करोड़ का कलेक्शन किया है। 13वें दिन विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 200 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है। वैसे अगर द कश्मीर फाइल्स की कमाई में अभी गिरावट आती है तो भी फिल्म ने अपने हिस्से की सबसे अच्छी कमाई की है क्योंकि फिल्म कम बजट में बनी थी। पहले दिन से लेकर अब तक फिल्म की कमाई चौंका देने वाली रही है।
सुनामी है RRR
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार तेलुगू राज्यों से ही फिल्म पहले दिन में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी। उन्होंने ‘आरआरआर’ को सुनामी बताया है। उन्होंने बताया, “आरआरआर ने नॉर्थ अमेरिका से ही 24 करोड़ 46 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है और लंदन से फिल्म ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये कमा लिए हैं।” वहीं रिपोर्ट्स की माने तो पहले दिन का नेट कलेक्शन 17 से 18 करोड़ के आसपास होगा।
फुल टाइम साउथ मसाला है RRR
लेकिन क्रिटिक किंग केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) ने ‘आरआरआर ‘ को वाहियात बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “फिल्म आरआरआर फुल टाइम साउथ मसाला फिल्म है, बिना सिर और पैर के। एसएस राजामौली आप मेरे सारे सेंसेस को मार रहे हैं। मेरी ज्ञान आज पूरी तरह से जीरो हो गई। कैसे कर लेते हो सर? मजा ही आ गया सर। वैसे हर डायरेक्टर को आग बनानी चाहिए और आरआरआर आपकी आग है।”
आरआरआर बेहद ही घटिया फिल्म
I can’t call it mistake but I will call it biggest crime. Director #Rajamouli should be jailed for minimum 6 months for making this crap film #RRR with ₹600Cr budget.
वहीं एक और ट्वीट में केआरके ने लिखा, “फिल्म आरआरआर बेहद ही घटिया फिल्म है। भारतीया सिनेमा के इतिहास में ऐसी फिल्म कभी नहीं बनी है जो एक व्यक्ति के ब्रेन सेल्स को खत्म कर देती है। ” केआरके ने आगे लिखा, “मैं इसे गलती नहीं बल्कि मैं सबसे बड़ा क्राइम कहूंगा। डायरेक्टर एसएस राजामौली को इसके लिए कम से कम छह महीनों के लिए जेल होनी चाहिए। उन्होंने 600 करोड़ बजट में यह वाहियात फिल्म बनाई है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source