September 25, 2022

Lock Upp Updates : इस कंटेस्टेंट पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, शो से दिखाया बाहर का रास्ता

wp-header-logo-442.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो लॉक अप (Lock Upp) दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है। शो का ताजा एपिसोड चौंकाने वाला था। जेलर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) द्वारा चेतन हंसराज को शो से बाहर किए जाने के बाद, सायशा शिंदे (Saisha Shinde) को शो की होस्ट कंगना द्वारा ख़राब बर्ताव के लिए जमकर फटकार लगाईं। कंगना के साथ बहस के बाद उन्होंने सायशा को शो से बाहर कर दिया है। यह सब तब हुआ जब कंगना ने सायशा से जेल में गाली-गलौज करने के लिए सवाल किया। उसने भोजन की मांग करते हुए सायशा की विद्रोही हरकतों की आलोचना की। अपने बचाव में, सायशा ने कहा, “हमारा राशन काटा जा रहा था। कंगना, आप जानते हैं कि मैं फोकट की झगड़े नहीं करती हूं।”
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
उन्होंने कहा, “भोजन में कटौती की जा रही है। मुझे सजा के रूप में भोजन न मिलने से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे समझती हूं, लेकिन एक सीमा होनी चाहिए। मैं एक जिम्मेदार इन्सान हूं।” वहीं कंगना ने अपना आपा खो दिया और सायशा को ‘गैर-जिम्मेदार’ कहा। उसने आगे कहा, “आप जो नखरे दिखाने की कोशिश कर रही हैं, उनमें से कोई भी आपकी मदद नहीं करेगा। सायशा ने भी अपना आपा खो दिया और कंगना से माफी मांगने से इनकार कर दिया। उसने कहा, “अगर आप चाहते हैं कि मैं आपसे माफी मांगू, तो मैं नहीं कर सकती क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं गलत हूं, कंटेस्टेंट्स ही शो बनाते हैं। जिसपर कंगना ने चिल्लाते हुए कहा, “दफा हो जाओ, अभी निकल जाओ। दूसरे 50 लोग इस शो का हिस्सा बनने का इंतजार कर रहे हैं। और तुम इसी हफ्ते नई एंट्री देखोगी। सायशा ने जवाब दिया, “उन्हें यहां ले आओ।”

कंगना ने बाद में सायशा शिंदे के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझसे बदतमीज़ी बरदाश्त नहीं है। कोई भी मुझे यह नहीं बता सकता कि चीजों को पार करने का एक तरीका है। मैं चीजों को वैसा ही क्यों कहूं जैसा वह मुझसे कहना चाहती हैं।” वहीं मुनव्वर फारुकी ने सायशा से कहा कि वह कंगना के साथ इस तरह का व्यवहार न करें। फिर उसने उससे माफी मांगने को कहा और सायशा मान गई। हालांकि कंगना ने सभी को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने सायशा को बाहर करने की घोषणा की।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author