October 4, 2022

शाहरुख का 'पठान' लुक वायरल, एब्स देख फिदा हुईं सुहाना और गौरी खान

wp-header-logo-456.png

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं पठान का फर्स्ट लुक की फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। वहीं शाहरुख़ गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज कल लाइमलाइट में हैं। शाहरुख की लाडली बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। सुहाना ने अपने पिता की फोटो शेयर करते हुए उनकी उम्र और फिटनेस पर कमेन्ट कर दी है। इतना ही नहीं, उनका यह लुक देख गौरी खान भी फिदा हो गयी हैं और सोशल मीडिया पर सबके सामने बड़ी बात कह दी हैं।
A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)
फर्स्ट लुक में, शाहरुख, जो 56 वर्ष के हैं, को अपनी टोंड बॉडी और वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस लुक ने उनके फैन्स को पूरी तरह से हैरत में डाल दिया है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, “शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकेंगे.. एप्स और एब्स अब सब बना डालूंगा…।” अपना फर्स्ट लुक शेयर करने के तुरंत बाद, उनकी बेटी सुहाना उनके लिए जड़ पकड़ती नजर आईं। सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग कैरी करने वाली स्टार किड ने इंस्टाग्राम पर लिखा और लिखा, “उह मेरे डैड 56 साल के हैं … हमें बहाने की अनुमति नहीं है #पठान।”

वहीं इस फोटो पर सुहाना की एक दोस्त ने कमेंट किया, ”मुझे सामी क्लार्क के पास वापस जाना है…” इस पर सुहाना ने जवाब दिया, ”ईमानदारी से वही। बता दें सामी क्लार्क एलए-आधारित प्रमाणित स्वास्थ्य, कल्याण और फिटनेस ट्रेनर हैं और वह लोगों को स्वस्थ जीवन शैली जीने में मदद करने के लिए जानी जाती हैं। वहीं इससे पहले गौरी खान भी पति को चीयर करती नजर आई थीं। उन्होंने भी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘लविंग द पठान वाइब’। फिलहाल शाहरुख़ दीपिका पादुकोण के साथ स्पेन में हैं क्योंकि दोनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम नजर आएंगे। यह जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर, सुहाना जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ में अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author