September 25, 2022

IND vs SL: तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी अस्पताल में हुआ भर्ती

wp-header-logo-492.png

IND vs SL (Image Twitter)
खेल। भारतीय टीम (Indian team) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका (Sri Lanka) को 7 विकेट से मात दी। अब 27 फरवरी यानी आज इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला शाम 7 बजे से हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के धर्मशाला मैदान (Dharamshala) के खेला जाएगा। लेकिन इस सीरीज के तीसरे मुकाबले से ठीक पहले भारत को तगड़ा झटका लगने की उम्मीद है। भारतीय टीम के एक घातक बल्लेबाज के दूसरे मुकाबले में सिर पर लगी गेंद के बाद उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आइए जानें कौन है वह स्टार बल्लेबाज।
ये घातक खिलाड़ी हुआ चोटिल

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) के सिर पर गेंद लग जाने के कारण चोटिल हो गए थे। ईशान को श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरू कुमार की तेज भारी गेंद सिर पर लगी थी। इस गेंद के लग जाने के बाद वह बीच मैदान पर ही बैठ गए। जिसके बाद उनको हिमाचल प्रदेश के एक अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान पहले उनको आईसीयू (ICU) में भर्ती करवाया गया लेकिन अब स्‍कैन किए जाने के बाद वह वार्ड में शिफ्ट हो गए हैं।

चोट लगने के बाद भी करी बल्लेबाजी

ईशान किशन चोटिल होने के बाद भी मैदान पर बल्लेबाजी करते नजर आए। लेकिन वह इस दौरान कोई बड़ा शॉट या बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हुए। उनके बल्ले से इस मुकाबले में सिर्फ 16 रन ही निकल सके। अगर ऐसे में सीरीज के इस तीसरे मुकाबले में ईशान किशन नहीं खेले तो उनकी जगह मयंक अग्रवाल खेलने का मौका दिया जा सकता है।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author