September 25, 2022

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध से दहशत में है 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस, परिवार को लेकर जताई चिंता

wp-header-logo-500.png

रूस और यूक्रेन के बीच बीच छिड़ी (Russia Ukraine Conflict) जंग से पूरी दुनिया दहशत में है। इस युद्ध से यूक्रेन के लोग सदमे में हैं वे घर से बेघर होने के लिए मजबूर हो चुके हैं। इस बीच अपने परिवार से दूर रह रही यूक्रेन की इस एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां किया। हम बात कर रहे हैं एडल्ट वेब सीरिज ‘गंदी बात’ (Gandii Baat) फेम एक्ट्रेस नतालिया कोजेनोवा (Nataliya Kozhenova) की जो एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए लगभग 11 साल पहले भारत आई थीं। अपने सपने को पूरा करने आई इस एक्ट्रेस का परिवार अभी यूक्रेन में ही है जिन्हें लेकर एक्ट्रेस ने चिंता जताई है क्योंकि वहां के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं।
A post shared by Nataliya Kozhenova (@nataliyaa1921)
‘अतिथि तुम कब जाओगे और ‘अंजुना बीच’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं नतालिया ने मीडिया इंटरव्यू में कहा, “मेरा पूरा परिवार यूक्रेन के रिव्ने शहर में रहते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके परिवार में उनकी मां, सौतेले पिता, दो भाई और दो भतीजे हैं। नतालिया ने कहा कि मेरे देश की स्थिति बहुत ही भयावह है। रूसियों ने हम पर आक्रामक रूप से हमला किया है और कीव पर हमला शुरू कर दिया है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “लोगों को यूक्रेन से बाहर बस या उड़ान में चढ़ने का मौका नहीं मिलता है क्योंकि अब एक युद्ध क्षेत्र बन गया है। हम रूस जैसी महाशक्ति की सैन्य शक्ति को बर्दाश्त नहीं कर सकते। चूंकि यूक्रेनियन शांत लोग हैं और किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।”
A post shared by Nataliya Kozhenova (@nataliyaa1921)
एक्ट्रेस ने कहा कि “कोई नहीं जानता कि आगे क्या होगा क्योंकि स्थिति बहुत खराब और अप्रत्याशित है। लोग असमंजस में हैं। हर कोई सदमे की स्थिति में है। लोगों में काफी दहशत है। मैंने कुछ घंटे पहले अपनी मां से बात की, जिन्होंने मुझे बताया कि रूसी सैनिक उनके शहर में भी आ रहे हैं और उन्हें घरों को खाली करने और बम-विस्फोट आश्रयों में जाने के लिए कहा जा रहा है। मेरे परिवार ने खुद को घर के अंदर बंद कर लिया है क्योंकि वे खौफ में हैं।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं अपने फैमली की सलामती की दुआ करती हूं। मुझे नही पता मैं उनसे कब मिलूंगी लेकिन मैं चाहती हूं कि मेरी फैमिली मेरे साथ रहने भारत आ जाए। उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि “अगर मेरे परिवार को कुछ हो गया तो मैं अनाथ हो जाउंगी क्योंकि मेरे पास उनके अलावा कोई नहीं है। मुझे उम्मीद है कि भारत यूक्रेन का समर्थन करेगा।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author