Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/latest-posts-block-lite/src/fonts.php on line 50

Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/magic-content-box-lite/src/fonts.php on line 50
March 31, 2023

कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने उड़ाया हसीनाओं का मजाक, दिशा पाटनी का तो जोड़ डाला टाइगर के साथ नाम

wp-header-logo-1132.png

दिशा पाटनी और अक्षय कुमार 
अक्षय कुमार ने दिशा पाटनी को टाइगर के नाम से चिड़ाया, हंसी मजाक में कर दिया चौंकाने वाला खुलासा
दिशा पाटनी को जंगल सफारी पर जाने से लगता डर, अक्षय कुमार ने इशारों में टाइगर के साथ जोड़ा एक्ट्रेस का नाम
Akshay Kumar: द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय कुमार के साथ नोरा फतेही, दिशा पाटनी, मौनी रॉय और सोनम बाजवा ने मनोरंजन का तड़का लगाया। दरअसल, ये सेलेब्स फॉरेन टूर पर जाने वाले हैं। कपिल के शो में भी खिलाड़ी कुमार अपने अमेरिका टूर द एंटरटेनर्स का प्रमोशन करने पहुंचे थे। वैसे हाल ही में एक्टर की सेल्फी फिल्म भी रिलीज हुई है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी के खराब प्रदर्शन से हर कोई हैरान है। इस बीच एक्टर के सेंस ह्यूमर की तारीफ हर कोई करने लगा है। हुआ कूछ ऐसा की कपिल के शो में एक्टर ने अपने साथ आई बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्रियों का ही मजाक बना दिया।
मौनी रॉय का बनाया अक्षय ने मजाक
कपिल शर्मा हमेशा की तरह इतनी सारी एक्ट्रेस को एक साथ देखकर अपनी फ्लर्टिंग स्किल दिखाने से नहीं चूके। वहीं खिलाड़ी कुमार ने भी कुछ ऐसी बाते कह दी कि वहां मौजुद दर्शक और खुद सेलेब्स भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए। सोशल मीडिया पर शो का एक वीडियो खूब चर्चा में आ गया है। इसमें अक्षय कहते हैं कि मौनी रॉय को इस बात की टेंशन है कि नागिन का रोल इन्होंने किया है, तो इसके पति को लोग बीन बजाने के लिए दे देते हैं। मौनी ने भी अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि आप काफी ज्यादा बूरे हैं।
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
टाइगर के साथ जोड़ा दिशा का नाम

मौनी की टांग खिचांई करने के बाद खिलाड़ी कुमार के निशाने पर आती है, बॉलीवुड की मोस्ट फिट एक्ट्रेस दिशा पाटनी। दिशा को लेकर अक्षय ने कहा कि इसे घूमने का काफी ज्यादा शौक है। इसे भाई इस बात की चिंता है कि कही सफारी पर जाए तो वहां टाइगर न मिल जाए। इसके बाद तो सोशल मीडिया यूजर्स ने अक्षय के इशारे को टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़कर देखना शुरू कर दिया है। बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ चुका है। हाल ही में जानकारी आई थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि, टाइगर या फिर दिशा ने खुलकर तो कोई रिएक्शन अपने रिलेशन पर नहीं दिया है। बावजूद इसके दोनों की लव केमिस्ट्री किसी से छिपी नहीं है।
सोनम बाजवा का भी उड़ाया एक्टर ने मजाक

सोनम बाजवा का भी मजाक बनाते हुए अक्षय ने कहा कि ये पहले एयरहोस्टेस्ट थी। इसे लेकर हम चिंतित हैं कि फ्लाइट में कोई घंटी बजाएगा तो ये खड़ी होकर चली जाएगी। फिर हमे इसे रोकना पड़ेगा कि नहीं तेरे लिए घंटी नहीं बजाई गई है। कपिल शर्मा भी अक्षय का ह्यूमर देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इतना ही नहीं, वीडियो को देखने वाले लोग भी ठहाके लगाकर हंस रहे हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source