September 25, 2022

अपने हिट गाने पर देसी ठुमके लगाते दिखीं सपना चौधरी, खास मैसेज से हेटर्स की कर दी बोलती बंद

wp-header-logo-499.png

अपने देसी अंदाज से फैन्स का दिल जीतने वाली हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिंग रहती हैं। लोगों को इम्प्रेस करने के लिए वह हरसंभव प्रयास करती है। अपने लुक से दिलों को घायल करने वाली सपना हर बार सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान करने में माहिर है। सपना लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती है क्योंकि मौजूदा दौर में उनकी बराबरी करना एक टक्कर ही है। एक बार फिर सपना फैन्स के बीच अपना जलवा बिखेरने आ चुकी है। अपने फोटोज और डांस से सोशल मीडिया पर गर्दा मचाने वाली देसी क्वीन इस बार अपने ही गाने पर ठुमके लगाते नजर आयीं।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
हाल ही में उनका नया गाना लूट लिया हरियाणा रिलीज हुआ है जिसे फैन्स से भर-भर कर प्यार मिल रहा है। गाने की सफलता को एक्ट्रेस ने एक रील बनाकर एन्जॉय किया है। इस रील वीडियो में सपना खेतों में दुप्पटे के साथ झूमते नजर आयीं। इस लुक में सपना जबरदस्त दिख रही हैं। सपना ने प्रिंटेड सलवार सूट के साथ ग्रीन दुपट्टा कैरी किया है। लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने सिल्वर कलर के बड़े इयररिंग्स और नेकलेस चोकर पहन रखा है। एक्ट्रेस इस दौरान बालों में परांदे लगाए बिलकुल की बाला नजर आई। इस रील में वह ‘लूट लिया हरियाणा’ (Loot Liya Haryana) गाने पर झूमती नजर आयीं। इन्स्टा पर सपना ने इस रील्स के साथ कैप्शन में लिखा, “मोत का सामान तेरा जोबन यो याना।”
वहीं एक और वीडियो रील में एक स्टेज परफॉरमेंस में सपना अपने सुपरहिट गाने ‘पानी छलके’ (Pani Chhalke) पर ठुमके लगते दिखी। सपना ने कैप्शन में लिखा, “पैसे देके view बढ़वाने की आदत हमारी नही है, थोड़ा या ज़्यादा जितना भी प्यार मिलेगा हमें organic चाहिए …….! शुक्रिया अपने गाने को इतना प्यार देने के लिए।” वीडियो में मौजूद भीड़ इस बात का सबूत का है कि सपना की एक जबरदस्त फैन फोलोविंग है जो उनके हर गाने का इन्तजार करती है। इस वीडियो में भीड़ जोरों से ताली बजा रही है और सपना के डांस परफॉरमेंस को एन्जॉय कर रही है। सपना अपने डांस मूव्स को लेकर पॉपुलर हैं और अपने ठुमके से हर बार छा जाती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author