June 28, 2022

Video: पिता ने जड़ा Shikhar Dhawan के थप्पड़, ये रही वजह

wp-header-logo-581.png

खेल। भारतीय टीम (Indian team) के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की थी। अब वे वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ भी वनडे मुकाबलों में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। भारत-वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। इसके लिए धवन नेट्स में जमकर तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि, धवन सोशल मीडिया पर भी अधिकतर एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो भी अपने फैंस के साथ साझा किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
वीडियो किया शेयर

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वे अपने पिता के साथ दिख रहे हैं। धवन इसमें मनोज बाजपेयी का एक डायलॉग मारते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद उनके पिता थप्पड़ मारकर काम करने के लिए धवन को कह रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में शिखर ने लिखा, बाप हमेशा बाप ही होता है।
A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)
बता दें कि धवन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने सीरीज के पहले ही मुकाबले में 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। जबकि दूसरे वनडे में 29 रन और तीसरे वनडे में 61 रन जड़े थे। अब वे वेस्टइंडीज के खिलाफ भी वनडे सीरीज में भारतीय टीम में खेलते नजर आएंगे। भारत-वेस्टइंडीज के बीच 6, 9 और 11 फरवरी को वनडे मुकाबले खेले जाएंगे। ये सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source