June 28, 2022

Bigg Boss 15 : राखी सावंत के फैंस को झटका, शो से बाहर हुई सबसे बड़ी एंटरटेनर

wp-header-logo-584.png

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले में बस कुछ ही दिन बचे हैं। फैंस शो से जुड़ी हर अपडेट को जानना चाहते हैं और ऐसे में उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शो की सबसे बड़ी एंटरटेनर और ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो से आउट हो चुकी है। यह सुनके राखी के फैंस को एक बार फिर झटका लगा होगा क्योंकि ट्रॉफी के इतने करीब पहुंचकर उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट का इस तरह एलिमिटेट हो जाना वाकई दुखद है। दर्शकों ने हाल ही में इस सप्ताह के अंत में डबल एलिमिनेशन देखा जिसके दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले ने शो को अलविदा कह दिया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
हाल ही एक पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए एक वीडियो में एक जिम के बाहर राखी दिखती हैं और उन्होंने इस बात को कन्फर्म किया कि वह शो से निकल चुकी हैं। वीडियो में राखी कहती हैं, “मैं शो से बाहर हो गयी हूं।” जब बिग बॉस 15 के विजेता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए चुटकी ली और कहा, “मुझे क्या पता कौन जीत रहा है।” वहीं राखी सावंत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर कर लिखा, “मैं आउट हो गई हूं। इसी के साथ राखी ने लाफिंग इमोजी भी लगाए हैं।

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)
इस पोस्ट पर एक फैंस ने लिखा, “क्यूट, आपकी याद आएगी, आपने अच्छा काम किया।” एक ने कहा, “ये रहती तो पक्का सूट केस वाला पैसा ले कर भागती,” जबकि एक अन्य ने कहा, “लग रहा है कि सूटकेस लेकर भागी है।” अब अपकमिंग एपिसोड में यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि आखिर कैसे राखी सावंत शो से आउट हुई है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
वहीं हाल ही में एक प्रोमो में दिखा है कि एक बार फिर करण कुंद्रा, तेजस्वी और शमिता शेट्टी के बीच पिसते हुए दिखे हैं। एक टास्क के दौरान होटल स्टाफ की भूमिका तेजस्वी और शमिता से करण कुंद्रा मसाज कराने आते हैं। तेजस्वी की मसाज करण कुंद्रा को पसंद नहीं आती है और फिर शमिता शेट्टी मसाज करने आती हैं। मसाज करने के लिए जब वो करण की पीठ पर बैठती हैं तो तेजस्वी उन्हें वापस खींचती हैं और कहती हैं कि ये राकेश बापट नहीं है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source