June 26, 2022

Bigg Boss 15: करण को मसाज देने पर तेजस्वी ने शमिता को कहा आंटी, भड़की बिपाशा बासु ने खूब सुनाई खरीखोटी

wp-header-logo-587.png

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले में अब चंद दिन रह गए हैं। ग्रैंड फिनाले से पहले भी मेकर्स इस शो को इंटरेस्टिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यह सीजन लड़ाई और दुश्मनी के लिए फेमस रही है। वहीं बीते एपिसोड में दर्शकों को एक बार फिर एक टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच एक जबरदस्त कैटफाइट देखने को मिला है। दोनों के बीच इससे पहले भी कई बार लड़ाइयां हो चुकी है और एक बार फिर इनदोनों के बीच लड़ाई का कारण करण कुंद्रा (Karan Kundra) हैं। एक टास्क के दौरान तेजस्वी ने शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ तक कह दिया। एक्ट्रेस के इस तरह के बयान पर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं वहीं शमिता के सपोर्ट में कई सेलेब्स भी सामने आए हैं।
Age shaming disgustingly ,then saying sorry..beyond pathetic !If this is a winner for anyone or a role model it’s truly sad.If you are insecure attack your man who makes you feel insecure instead of pulling other women down #biggboss15 #shameful
शमिता को आंटी कहने पर भड़की बिपाशा बासु

शमिता को आंटी कहने पर बिपाशा बसु ने ट्वीट कर कहा, “किसी की एज शेमिंग करने के बाद उन्हें सॉरी कहना वाकई दयनीय है। अगर ऐसे लोग किसी के लिए विजेता या रोल मॉडल है, तो यह वास्तव में ट्रैजिक है।” उन्होंने कहा कि “अगर आप इनसिक्योर फील कर रही हो तो दूसरी लड़कियों को नीचे गिराने की बजाय अपने बॉयफ्रेंड से सवाल करें क्योंकि वहीं है जो आपको इनसिक्योर फील करवा रहा है।”
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
यह करण कुंद्रा है न कि राकेश बापट

दरअसल एक टास्क के दौरान करण कुंद्रा ‘बीबी’ होटल में बतौर गेस्ट नजर आते हैं। करण तेजस्वी से मसाज के लिए कहते हैं और बाद में एक्टर उनसे कहते हैं, ये कौन सी होटल स्टाफ होती है, ये बकवास मसाज कर रही है।” इसके बाद कारण शमिता शेट्टी को मसाज के लिए बुलाते हैं। टास्क को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए शमिता करण के पीठ पर चढ़कर मसाज देती हैं। जिसके बाद तेजस्वी बोलती है, “यह करण कुंद्रा है न कि राकेश बापट। इससे पहले आपने अपने टास्क को कभी इतना गंभीरता से नहीं लिया था। जिस पर शमिता अपना बचाव करती हैं और कहती हैं, ”यह सिर्फ एक मसाज था।”
लो आंटी चढ़ गई
वहीं तेजस्वी शमिता पर कमेंट करती हैं, “लो आंटी चढ़ गई। यह सुनकर शमिता गुस्सा हो जाती है, वह कहती है, “यह एक काम है और आपको मुझे आंटी कहने का कोई हक नहीं है।” वहीं एपिसोड में तेजस्वी को खरी खोटी सुनाने के बाद शमिता रश्मि से कहती हैं कि हर कोई उनपर पर्सनल अटैक करता है और अब यह उनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है। जिसके बाद शमिता खुद को बाथरूम में लॉक कर लेती हैं और खूब रोती हैं। गौरतलब है कि तेजस्वी करण के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी इन्सेक्युर हैं वहीं वह हमेशा करण और शमिता की दोस्ती पर सवाल करती हैं।
शो से बाहर हो चुकी हैं राखी सावंत
बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत शो से एविक्ट हो चुकी हैं। उन्हें घर के बाहर स्पॉट किया गया है। दरअसल एक टास्क राखी सावंत काफी डरी हुई नजर आईं थी। टास्क में लाइव ऑडियंस को एंटरटेन करना था लेकिन राखी सावंत इस दौरान कहती हैं कि उन्हें ऑडियंस वोट्स नहीं कर रही है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source