July 5, 2022

ब्रा और भगवान वाले बयान को लेकर मुसीबत में श्वेता तिवारी, MP के गृहमंत्री ने मांगी रिपोर्ट

wp-header-logo-585.png

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आए दिन उन्हें स्पॉट किया जाता है। एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने भगवान को लेकर विवादित बयान दिया है। एक्ट्रेस इन दिनों फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की घोषणा करने के लिए स्टार कास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल में हैं। इस सीरीज के प्रमोशन को लेकर श्वेता ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर बवाल मच गया है। उन्होंने अपनी ब्रा की साइज को भगवान द्वारा लिए जाने की बात कर फंस चुकी है। उनका यह बयान एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) को भी रास नहीं आयी और उन्होंने एक्ट्रेस से बयान पर रिपोर्ट मांगी है।
Actress Shweta Tiwari made a controversial statement on God.. It happens in the press conference of #ShowStopper Webseries..#ShwetaTiwari @rohitroy500@DiganganaS #ControversialStatement #Trending #TrendingNow #ottplatform pic.twitter.com/EqmsibDoy4
दरअसल प्रमोशन के चलते श्वेता तिवारी ने मंच पर एक चर्चा समारोह में मजाकिया अंदाज में कहा- ”मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। ” श्वेता के इस बयान पर अब बवाल शुरू हो गया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि श्वेता ने ऐसा बयान देकर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उम्मीद है कि उनकी परेशानी इस विवादित बयान के बाद और बढ़ सकती है।

वही एमपी के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा, “मैंने सुना है श्वेता तिवारी का बयान। मैं बयान की निंदा करता हूं। मैंने भोपाल के पुलिस आयुक्त को जांच करने और मुझे जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है। एक बार रिपोर्ट मिल जाए फिर कार्रवाई की जाएगी। ” बता दें कि श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर्स’ की शूटिंग भोपाल में होनी है। मनीष हरिशंकर इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं जिसमें रोहित राय, कंवलजीत, सौरभ राज जैन और श्वेता तिवारी नजर आने वाले हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source