February 7, 2023

Tunisha Suicide Case: कोर्ट ने शीजान खान को 4 दिन की रिमांड पर भेजा, लव जिहाद को लेकर पुलिस ने किया ये खुलासा

wp-header-logo-392.png

टीवी की मशूहर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Famous Actress Tunisha Sharma) ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है, लेकिन वह अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई हैं। 20 साल की इस मशूहर अभिनेत्री ने आत्महत्या क्यों की? पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए हर तबके की कोशिश कर रही है। वही मुंबई पुलिस ने इस मामले में (Tunisha Sharma Suicide Case) तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान एम खान (Co-actor Sheezan M Khan) को आईपीसी धारा 360 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।
जिसके बाद पुलिस ने शेजान को आज कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें चार दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। वहीं शीजान के वकील का कहना है कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं। मुंबई के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि इस सीरियल की शूटिंग जून 2022 से चल रही थी। तुनिषा शीजान के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था, जिससे एक्ट्रेस टेंशन में आ गई थीं। और शनिवार को अपने शो के सेट पर फांसी लगा ली।
इसके बाद तुनिषा की मां ने को-एक्टर शीजान एम खान (Sheezan M Khan) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर हमने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से उन्हें 4 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया, ‘पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि तुनिषा की मौत फांसी लगाने से हुई है। फिलहाल हमारी जांच जारी है और हमने आरोपी शेजान को हिरासत में ले लिया है।
हमने उसका फोन भी जब्त कर लिया है। इस मामले में अभी तक किसी और अफेयर, ब्लैकमेल या लव-जिहाद का कोई एंगल सामने नहीं आया है। वही तुनिषा शर्मा की मौत के बाद राजनीति भी गरमाने लगी है।
बीजेपी ने बताया लव जिहाद का मामला
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक राम कदम (MLA Ram Kadam) ने रविवार को कहा कि अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी और उनके परिवार को न्याय मिलेगा, उन्होंने कहा कि इस मामले की लव जिहाद के एंगल से भी जांच की जानी चाहिए। राम कदम ने दो टूक कहा कि हम यह पता लगाएंगे कि मामला लव जिहाद (Love Jihad) से जुड़ा है या नहीं और अगर ऐसा है तो इसके पीछे साजिश रचने वालों और लोगों का पर्दाफाश किया जाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author