January 30, 2023

IPL Mini Auction 2023 के बाद सबसे मजबूत लग रही इन 2 टीमों की गेंदबाजी, एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी

wp-header-logo-398.png

Best Bowling Iineup in IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मिनी ऑक्शन में सभी टीमों ने अपनी अलग-अलग रणनीति बनाई। जिसके हिसाब से उन्होंने बल्लेबाजों और गेंदबाजों का चयन किया। इस कड़ी में आज हम दो ऐसी टीमों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने आईपीएल 2023 की नीलामी (IPL 2023 auction) में ऐसे-ऐसे गेंदबाजों को शामिल किया है, जिनके नाम से ही बल्लेबाज खौफ खाते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह सीजन इन गेंदबाजों के दम पर यह टीम इस साल का आईपीएल खिताब (IPL title) भी जीत सकती है।
मुंबई इंडियंस
आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हम जिस टीम की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) है। भले ही पिछला सीजन उनके लिए काफी खराब रहा हो, लेकिन इस साल वे उस गलती को बिल्कुल भी नहीं दोहराना चाहेंगे। यही वजह है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने जेसन बेहरेनडॉर्फ और झाए रिचर्ड्सन जैसे दो खूंखार गेंदबाजों को खरीदा है। इन गेंदबाजों की शानदार बात यह है कि ये टी20 के महारथी हैं। इनके आंकड़े भी बेहद शानदार हैं, जो इस सीजन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए ढेरों फायदे लेकर आने वाले हैं।
इसके अलावा टीम जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर (Jasprit Bumrah and Joffra Archer) जैसे खतरनाक गेंदबाज भी शामिल है। मालूम हो की पिछले सीजन में जोफ्रा आर्चर चोट के चलते नहीं खेले थे। लेकिन इस साल उनकी वापसी होगी। जो टीम की गेंदबाजी को और गेहराई देती है।
चेन्नई सुपर किंग्स
इसके अलावा अगर आईपीएल 2023 की दूसरी सबसे मजबूत गेंदबाजी टीम (strongest bowling team) की बात करें तो यह है। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings), आईपीएल 2023 में इस टीम के लिए अच्छी बात यह है कि दीपक चाहर इस साल खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं, जो पिछले सीजन में चोट के कारण बाहर हो गए थे।
इसके अलावा मुकेश चौधरी भी उनका साथ देने को तैयार हैं। सोने पर सुहागा कहने के लिए इस समय चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super Kings) में बेन स्टोक्स भी शामिल हो गए हैं। वहीं इन खिलाड़ियों की फौज के साथ आईपीएल में एक बार फिर चेन्नई की टीम तहलका मचाने को तैयार है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author