January 29, 2023

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की शूटिंग सेट पर बिगड़ी तबीयत, जानें कैसा है उनका हाल

wp-header-logo-399.png

हिमांशी खुराना 
Himanshi Khurana: बिग बॉस 13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। एक्ट्रेस पंजाबी सॉन्ग में काम करने के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। इस बीच लेटेस्ट जानकारी सामने आई है कि हिमांशी की तबीयत शूटिंग सेट पर बिगड़ गई। दरअसल, एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फत्तो दे यार बड़े ने’ की शूटिंग कर रही थी। इस दौरान अचानक उनके नाक से खून निकलने लगा और उन्हें तेज बुखार भी आ गया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया। हिमांशी रोमानिया में माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रही थी। इसी वजह से उन्हें काफी ज्यादा तेज बुखार आ गया।
एक्ट्रेस को कराया गया अस्पताल में भर्ती
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ठंड में काम करने के दौरान उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। बावजूद इसके एक्ट्रेस ने शूटिंग पूरी करने का निर्णय लिया और उनकी तबीयत पहले से भी ज्यादा बिगड़ गई। फिलहाल एक्ट्रेस का इलाज अस्पताल में चल रहा है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की विशेष सलाह दी है। इस जानकारी के सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस को उनकी काफी ज्यादा चिंता भी हो गई थी।
A post shared by Himanshi Khurana ? (@iamhimanshikhurana)
हिमांशी खुराना हो गई थी डिप्रेशन का शिकार

हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 का हिस्सा रही थीं। इसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी भी लोगों के बीच काफी ज्यादा बढ़ गई थी। मगर एक इंटरव्यू में हिमांशी ने खुलासा किया था कि बिग बॉस में रहने के बाद उनकी मेंटल हेल्थ काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। हिमांशी ने इस बात के बारे में भी बताया था कि बीबी हाउस में जाने से पहले उनका मानना था कि उनकी लाइफ में बड़ा बदलाव होगा, लेकिन शो में मौजुद नेगेटिविटी ने उनकी मेंटल हेल्थ को और ज्यादा बिगाड़ दिया था। हिमांशी ने यह भी बताया था कि बिग बॉस के घर में डिप्रेशन का शिकार होने के बाद उन्हें इससे बाहर निकलने में करीब 2 साल का लंबा समय लग गया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author