January 29, 2023

तुनिषा शर्मा के ब्रेकअप की वजह निकला धर्म! पुलिस के सामने बॉयफ्रेंड शीजान ने कबूला सच

wp-header-logo-403.png

तुनिषा शर्मा और शीजान खान 
Tunisha Sharma Death Case: 20 साल की खुशमिजाज अंदाज की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के निधन की खबर पर अब तक विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। आत्महत्या की बात पर भले ही यकीन करना कठिन हो, लेकिन सच तो यह ही है कि तुनिषा अब हम सभी के बीच नहीं है। तुनिषा के चले जाने के बाद उनकी मौत पर लव जिहाद का एंगल भी उठ रहा है। पुलिस मामले में पूछताछ कर सुसाइड के पीछे की असल वजह ढूंढने की कशमकश में लगी हुई है। इस बीच पुलिस के सामने शीजान खान (Sheezan Khan) ने तुनिषा के साथ ब्रेकअप की बात को कबूला और इसके कारण का खुलासा भी किया है।
तुनिषा शर्मा ने अचानक अपनी जिंदगी खत्म करने का इतना बढ़ा कदम उठा लिया। पुलिस मामले में आत्महत्या से 15 मिनट पहले के समय की गंभीरता से जांच कर रही है। बता दें कि सुसाइड करने से 15 मिनट पहले तुनिषा ने शीजान खान के साथ बैठकर खाना खाया था। इसके बाद अचानक ऐसा क्या हुआ, जो हसंती खेलती एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से हार मानकर खुदखुशी करने जैसा कदम उठा लिया। खैर, पुलिस जांच में खुलासा इन 15 मिनटों के दौरान के पूरे घटनाक्रम का भी होगा। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शीजान खान ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि वह तुनिषा के साथ रिलेशनशिप में थे। मगर दोनों के धर्म अलग थे और उम्र में भी बड़ा अंतर था। इसलिए उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था।
A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)
पहले भी तुनिषा ने की थी आत्महत्या की कोशिश

शीजान खान ने एक बड़ा खुलासा यह भी किया है कि सुसाइड करने से कुछ दिनों पहले भी तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। शीजान के मुताबिक उन्होंने उस समय एक्ट्रेस को बचा लिया था। आरोपी ने इस बात की जानकारी भी दी कि इस बारे में उन्होंने तुनिषा की मां को भी जानकारी दी थी। फिलहाल तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस को लव जिहाद के एंगल से भी जोड़ा जा रहा है। मगर सच्चाई से पर्दा तो आने वाला समय और पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही उठ पाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author