February 6, 2023

जिस प्लेयर से मैदान पर भिड़े थे विराट उसी को दिया खास उपहार, बांग्लादेशी खिलाड़ी ने बताया 'ग्रेटेस्ट क्रिकेटर'

wp-header-logo-387.png

Ind vs Ban: रविवार 25 दिसंबर को भारतीय टीम (Indian team) ने बांग्लादेश को 2-0 से हराकर टेस्ट सीरीज में कब्जा कर लिया है। भारतीय टीम भले ही यह सीरीज जीत गयी लेकिन बांग्लादेश ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया था और इस सीरीज में बांग्लादेश का एक खिलाड़ी तो जमकर चमका। ये खिलाड़ी है मेहेदी हसन मिराज (Mehdi Hasan Miraj)। मिराज को इसके लिए विराट कोहली (Virat Kohli) से एक खास तोहफा भी मिला है।
मिराज ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित
मिराज ने वनडे सीरीज (ODI series) में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और फिर टेस्ट सीरीज (Test series) में भी उस प्रदर्शन को बरकार रखा और भारत के लिए मुश्किलें पैदा की। वनडे में बांग्लादेश ने जीत हासिल की उसकी एक बड़ी वजह मिराज भी थे। इसी के कारण वह सभी की नजरों में आ गए। मिराज के प्रदर्शन (Miraj’s performance) से प्रभावित होने वालों में इस समय के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली भी हैं। कोहली ने मिराज के प्रदर्शन से खुश होते हुए उनको एक तोहफा दिया है। विराट ने मीरपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के बाद मिराज को अपनी जर्सी गिफ्ट की है। इस जर्सी पर विराट ने अपने साइन भी किए हैं। विराट ने अपनी वनडे जर्सी मिराज (ODI jersey to Miraj) को दी है।
Facebook post by Mehidy about Virat Kohli. pic.twitter.com/fVg3CNfHWb
विराट और मिराज के बीच हुई थी बेहस

बता दें कि दूसरे मैच के तीसरे दिन विराट और मेहदी हसन के बीच एक छोटी सी बेहस हो गयी थी। विराट कोहली को मेहदी हसन मिराज (Virat and Mehdi Hasan) ने 1 रन के स्कोर पर शाॅट लेग पर मोमिनुल हक के हाथों कैच कराकर आउट किया था। विराट कोहली के आउट होने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जबरदस्त जश्न मनाया था। बांग्लादेशी खिलाड़ियों के जश्न (celebration of Bangladeshi) से विराट कोहली आग बबूला हो गए थे। वें बांग्लादेश के खिलाड़ियों से भीड़ तक गए थे, लेकिन बाद में मामला शांत हो गया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author