January 31, 2023

खेसारी लाल संग शूटिंग सेट पर रोमांटिक हुईं पूनम दुबे, VIDEO को टकटकी लगाए देख रहे लोग

wp-header-logo-401.png

पूनम दुबे और खेसारी लाल यादव 
Poonam Dubey Dance Video: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की दीवानगी फैंस के अलावा भोजपुरी हसीनाओं (Bhojpuri Actress) के बीच भी देखने को मिलती है। सॉन्ग से लेकर फिल्मों तक खेसारी को कोई टक्कर नहीं दे पाया है। साल 2022 में भी उनके कई गानों ने यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट (YouTube trending list) में अपनी खास जगह बनाई। इस बीच पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने खेसारी संग एक रोमांटिक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर दोनों की डांस क्लिप काफी ज्यादा वायरल भी होने लगी है। क्या आपने देखी खेसारी संग पूनम की डांस वीडियो।
खेसारी लाल संग नाची पूनम दुबे
इस साल एक खास बात देखी गई भोजपुरी सितारों (Bhojpuri stars) का क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा बढ़ा है। अलग-अलग इवेंट में इंडस्ट्री के पॉपुलर सितारों की झलक पाने के लिए लोग बड़ी तादाद में पहुंच गए। खैर, सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर भी स्टार्स की वीडियो और फोटोज पर लोग अपने प्यार की बारिश करते नजर आते हैं। इस बीच भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूनम दुबे ने शूटिंग सेट से एक वीडियो साझा की है। इसमें वह पावर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ उनके पॉपुलर सॉन्ग ‘दढ़िया बढ़िया लागेला’ (Dadiya Badiya Lagela) पर बेहद रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं।
A post shared by Poonam Dubey (@poonamdubeyofficial)
पूनम दुबे की वीडियो हुई वायरल

वीडियो में हर किसी का ध्यान पूनम दुबे के टोन्ड फिगर ने खींच लिया है। डांस करने के दौरान एक्ट्रेस नीले रंग की जीन्स और ब्लैक कलर का शॉर्ट टॉप पहने नजर आईं। खास बात रही कि पूनम के बोल्ड डांस मूव्स खेसारी के साथ ही वीडियो देखने वालों का दिल धड़काने में भी कामियाब हो गए। इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कमेंट में उनके चाहने वाले तरह-तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘शूटिंग के दौरान फनी रील्स खेसारी लाल यादव के साथ।’ दर्शक इसके बाद जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों एक साथ किस फिल्म या गाने में नजर आने वाले हैं। फिलहाल खेसारी-पूनम ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का खुलासा तो नहीं किया है। हालांकि, यूजर्स दोनों की डांस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author