February 7, 2023

MS Dhoni: फीफा वर्ल्ड कप में भी गूंजा माही का नाम, मैच के दौरान दिखा यह गजब नजारा

wp-header-logo-442.png

फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) का रोमांच पूरी दुनिया के सिर चढ़ कर बोल रहा है। दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़ी को सपोर्ट कर रहे है। इस क्रम में कतर में जारी फुटबॉल के इस महाकुंभ में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के फैन ने क्रिकेट का तड़का लगा दिया है। दरअसल यह वाक्‍या ब्राजील बनाम सर्बिया मुकाबले में माही (Mahi) का एक फैन स्‍पॉट किया गया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) की पीली जर्सी पर धोनी का नाम और उनके सात नंबर की जर्सी के साथ युवक नजर आ रहा है।
सीएसके वाली जर्सी लेकर ब्राजील को सपोर्ट करने पंहुचा फैन
आपको बता दें कि यह वाक्‍या गुरुवार रात ब्राजील और सर्बिया (Brazil and Serbia) के बीच कतर के दोहा में आयोजित मैच के दौरान का है। इसी दौरान एमएस धोनी का एक फैन भी ब्राजील को सपोर्ट करने धोनी की सीएसके (Dhoni’s CSK jersey) वाली जर्सी लेकर स्टेडियम पहुंचा। दरअसल ब्राजील और सीएसके दोनों की जर्सी का रंग पीला है। धोनी की जर्सी ब्राजील के फैंस के हाथों में भी नजर आई। इसी दौरान ब्राजील के फैंस ने भारतीय फैन से धोनी के बारे में और जाना।

सीएसके फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से दोहा स्‍टेडियम में धोनी की जर्सी वाली पिक्‍चर शेयर की। चेन्‍नई के फैन्‍स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। पिक्‍चर में धोनी का फैन ब्राजील के फैन के साथ सीएसके की जर्सी (CSK jersey) के साथ पोज करते हुए नजर आ रहा है।
इस साल आईपीएल से भी संन्यास ले लेंगे धोनी
गौरतलब है कि अगले साल होने वाला आईपीएल 2023 (IPL 2023) महेंद्र सिंह धोनी के करियर का आखिरी आईपीएल हो सकता है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि धोनी इस साल आईपीएल से संन्यास ले लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी चेन्‍नई एम चिदंबरम स्‍टेडियम (M Chidambaram Stadium) में ही अपने करियर का आखिरी आईपीएल मैच खेलेंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author