February 8, 2023

Bhediya Box Office Collection: वरुण धवन की 'भेड़िया' के आते ही खत्म हुआ 'दृश्यम-2' का जलवा, ओपनिंग डे पर हुई इतनी कमाई

wp-header-logo-448.png

वरुण धवन और अजय देवगन (फिल्म से फोटो)
Bhediya Day 1 Box Office Collection: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ‘भेड़िया’ फिल्म में वरुण ‘भास्कर शर्मा’ का किरदार निभा रहे हैं। दर्शकों समेत क्रिटिक्स ने भी मूवी को अच्छे रिव्यू दिए हैं। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों की सफलता का अनुमान तो कमाई के आंकड़ों से ही लगाया जाता है। इस बीच फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का डाटा भी सामने आ चुका है। आइए जानते हैं कि ‘भेड़िया’ फिल्म का जादू थिएटर्स में धाक जमा चुकी दृश्यम-2 के आगे चल पाया या नहीं।

‘भेड़िया’ के आने से कम हुई ‘दृश्यम 2’ की कमाई
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘भेड़िया’ फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’ का सीधा मुकाबला अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ से हुआ। बता दें कि सिनेमाघरों में आठवें दिन भी अजय की फिल्म का जलवा बरकरार है। इसके कलेक्शन में शुरुआती दिनों की तुलना में थोड़ी गिरावट जरूर आई है। बावजूद इसके फिल्म की कुल कमाई 112 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच गई है। शुक्रवार की बात करें तो दृश्यम 2 ने 7 करोड़ रुपये के करीब का कलेक्शन किया था। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल था कि क्या वरुण धवन की फिल्म ओपनिंग डे पर अजय देवगन की फिल्म को टक्कर दे पाएगी।
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)
भेड़िया ने किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक, भेड़िया फिल्म ने पहले दिन करीब 7.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। मूवी के बजट के हिसाब से कहा जा सकता है कि फिल्म को ठीक ठाक शुरुआत मिली है। फिलहाल, देखना दिलचस्प होगा कि रविवार को फिल्म कैसा प्रदर्शन सिनेमाघरों में कर पाती है। लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के कलेक्शन डाटा में बढ़ोतरी आने वाले दिनों में काफी ज्यादा हो सकती है। इसके अलावा यह भी देखना अहम होगा कि दृश्यम 2 फिल्म कब तक 150 करोड़ के आंकडें को पार कर पाती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author