February 7, 2023

भेड़िया बनकर सिनेमाघरों में उतरे वरुण धवन, जानें पहले दिन क्या बड़ा धमाल करेगी फिल्म

wp-header-logo-446.png

भेड़िया फिल्म से वरुण धवन की फोटो
Bhediya Box Office Collection: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। मेकर्स से लेकर मूवी के स्टार्स का टेस्ट आज से थिएटर्स में शुरू होगा। दर्शक फिल्म को कितने नंबर देते हैं, यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। इसके अलावा सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को टक्कर देने वाली है या नहीं। तमाम सवालों के जवाब आपको फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन के डेटा में मिल जाएंगे। आइए जानते हैं कि पहले दिन ‘भेड़िया’ फिल्म सिनेमाघरों में कितना कलेक्शन करने वाली है।
इतने करोड़ के बजट में बनी फिल्म
वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया 40 करोड़ के बजट में बनी है। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी धीमी रफ्तार से शुरू हुई थी, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म ने शुक्रवार को शोज शुरू होने से पहले तक कुल 64 हजार से ज्यादा टिकट बेच दिए हैं। कमाई की बात करें तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 2500 से 3000 सक्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे देखकर मूवी के एडवांस बुकिंग डाटा को ठीकठाक बताया जा सकता है।
ओपनिंग डे पर फिल्म करेगी इतना कलेक्शन
सिनेमाघरों में दर्शक भी फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। स्क्रीन काउंट और एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के मुताबिक माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 7 से 9 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन कर सकती है। भेड़िया फिल्म को दर्शकों के बेहतर रिव्यू भी मिल रहे हैं। वहीं, ज्यादातर रिपोर्ट्स में फिल्म को बेहतर रिव्यू दिए जा रहे हैं। ज्यादातर फिल्म क्रिटिक्स के रिव्यू भी फिल्म को कॉमेडी और हॉरर का जबरदस्त डोज बता रहे हैं। इसी बीच हमेशा बॉलीवुड फिल्मों पर निशाना साधने वाले केआरके ने भी भेड़िया फिल्म को लेकर एक ट्वीट शेयर किया है।
केआरके ने फिल्म पर किया ट्वीट
कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में भेड़िया फिल्म पर कटाक्ष किया है। केआरके ने ट्वीट में लिखा- ‘इंटरवल तक भेड़िया मूवी किसी यातना से कम नहीं है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि अरुणाचल प्रदेश के जंगल में सड़क कैसे बनती है तो आप इस मूवी को जरूर देखने जाएं। भेड़िया फिल्म के निर्देशक ने इंटरवल की जगह अपने आप ही लिखा है कि इस फिल्म से बचकर रहना।
It’s interval and #BhediyaMovie is a torture till here. If you want to learn, how to make road in the jungle of Arunachal Pradesh then you must watch the film. Director ने ख़ुद लिखा है Interval की जगह, कि बचकर रहना इस फ़िल्म से!👏🤪

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author