January 31, 2023

दीपिका कक्कड़ का पैर फिसला तो शख्स ने संभाला, फिर एक्ट्रेस को आया गुस्सा

wp-header-logo-444.png

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) सोशल मीडिया पर अलग-अलग वजह के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, दीपिका एक इवेंट में शामिल हुई थी। इस दौरान उनका पैर फिसल गया और वह गिरने ही वाली थी, लेकिन एक शख्स ने दीपिका को गिरने से बचा लिया। हालांकि, बावजूद इसके एक्ट्रेस का गुस्सा लड़के पर फूट जाता है।

दीपिका की वीडियो हुई वायरल
दीपिका कक्कड़ एक इवेंट से बाहर आ रही थी। इस दौरान उनका पैर लड़खड़ा जाता है और वह गिरने ही वाली थी। तभी एक लड़के ने उन्हें पकड़ लिया। मगर धन्यवाद बोलने की जगह दीपिका ने उस पर गुस्सा निकाल दिया। दीपिका ने कहा- ‘मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे इस तरह से टच मत करो।’ एक्ट्रेस के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना रिएक्शन दीपिका की इस हरकत पर लगातार दे रहे हैं।
पैपराजी पर भी आया गुस्सा
दीपिका कक्कड़ का गुस्सा पैपराजी पर भी फूट जाता है। एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘अवॉर्ड लेकर वह शख्स (शोएब इब्राहिम) आ रहे हैं। उनके पास जाकर पूछें कि वो किस चीज का अवॉर्ड लेकर आए हैं।’ इतना कहने के बाद दीपिका कार की तरफ चली जाती है। मगर यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो जाती है। यूजर्स ने दीपिका कक्कड़ को गुस्सा करने की वजह से ट्रोल कर दिया है।
A post shared by Celeb Photoshoot (@celebphotoshoot01)
यूजर्स के निशाने पर आईं दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ की वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स उन पर जमकर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कैसी एक्ट्रेस है एक तो उस लड़के ने गिरने से बचाया और उसी पर गुस्सा निकाल रही हैं। एक अन्य ने कहा, भलाई का तो कोई जमाना ही नहीं रह गया है। वहीं, ज्यादातर यूजर्स एक्ट्रेस की वीडियो को देख उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author