December 6, 2022

MS Dhoni ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया Oreo Biscuit को क्रेडिट तो ट्रोल हुए गौतम गंभीर, जानें क्या है पूरा मामला

wp-header-logo-536.png

भले ही पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, लेकिन हर बार जब वह कोई घोषणा करते हैं, तो करोड़ों प्रशंसकों का दिल धड़कता है। ऐसा ही कुछ 24 सितंबर को भी देखने को मिला जब माही ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कहा कि 25 सितंबर यानी कि रविवार को वह कुछ बहुत बड़ा ऐलान (big announcement) करने वाले हैं।
आईपीएल 2023 नहीं खेलेंगे धोनी
इसके बाद से धोनी वास्तव में क्या घोषणा करेंगे, क्या महत्वपूर्ण और बड़ी जानकारी देंगे, इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं। फैंस ने कयास लगाए कि माही सीएसके की कप्तानी छोड़ सकते हैं। आगामी आईपीएल 2023 नहीं खेलेंगे। लेकिन जब धोनी 25 सितंबर को लाइव आए तो ये सारी अफवाहें झूठी निकलीं। यह मामला साबित हुआ क्योंकि धोनी (Dhoni) केवल ओरियो बिस्किट कंपनी के अभियान के लिए लाइव दिखाई दिए। धोनी के oreo बिस्कुट को क्रेडिट देते ही फैंस ने गौतम की के नाम पर मजेदार कमैंट्स कर रहे (Dhoni’s oreo biscuits) है।
When Gautam Gambhir realised that Oreo biscuit is getting credit 2011 WC win but not him 😭 pic.twitter.com/VyF7CKuVRJ

Gautam Gambhir: Bhai yeh Oreos ka kuch karna padega pic.twitter.com/BDfuOGVMno

भारत की ऐतिहासिक जीत
यह धोनी के संन्यास की खबर नहीं थी बल्कि एक बिस्किट के लॉन्च की (Dhoni’s retirement) खबर थी। उन्होंने 2011 विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत के साथ बिस्कुट लॉन्च किया। धोनी ने इस बिस्किट को फिर से देश में लॉन्च किया है। धोनी ने इसे 2011 वर्ल्ड कप (2011 World Cup) से जोड़ा है। धोनी ने कहा कि इस बिस्कुट को भारत में लॉन्च किया गया था जब भारत ने 2011 में विश्व कप जीता था। अब एक बार फिर इस बिस्किट को देश में लॉन्च किया जा रहा है और इस साल यह एक और कप जीतने जा रही है। धोनी के इस ऐलान के बाद खोटा गंभीर का पोस्ट वायरल (Gambhir’s post) हो रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author