November 29, 2022

KKK 12 Winner: कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने जीती खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी, इनाम में मिले इतने लाख

wp-header-logo-550.png

तुषार कालिया ने जीती खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: कलर्स टीवी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 12 (khatron ke khiladi 12) को विनर मिल गया है। टॉप 5 कंटेस्टेंट के बीच टफ कंपटीशन के बाद एक खिलाड़ी ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट शो के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था। फाइनल स्टंट को तुषार कालिया (Tushar Kalia), फैजल शेख (Faizal Sheikh) और मोहित मलिक (Mohit Malik) ने किया। इसके बाद रोहित शेट्टी ने तुषार कालिया के नाम की अनाउंसमेंट की। इस दौरान हर कोई खुशी से तालियां बजाता नजर आया।

तुषार कालिया को मिला इतना इनाम
तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी जीत ली है। उन्हें 20 लाख प्राइज के साथ मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) कार भी मिली। तुषार कालिया एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं, लेकिन कोई नहीं जानता था कि वो खतरों से खेलने में भी माहिर है। हर स्टंट के दौरान उनकी ताकत और हुनर की झलक देखने को मिली। रोहित शेट्टी ने जब विनर का नाम अनाउंस किया तो तुषार खुशी से झूम उठे। वहीं मिस्टर फैजू ट्रॉफी से चूक गए।
A post shared by Tushar Kalia (@thetusharkalia)
तुषार कालिया ने तेजी से की स्टंट
तुषार कालिया को खतरों के खिलाड़ी शो के दौरान कभी ज्यादा बोलते हुए तो नहीं देखा गया, लेकिन वह स्पीड से टास्क करते थे। उनके टास्क करने के तरीके को देख हर कोई हैरान हो जाता था। कोरियोग्राफर तुषार ने अपने इंस्टाग्राम पर जीत की खुशी जाहिर की है। तुषार ने ट्रॉफी को किस करते हुए तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर बयां कर रही है कि तुषार के लिए इस जीत के क्या मायने हैं। तुषार ने स्टंट शो को जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
कौन हैं कोरियोग्राफर तुषार कालिया?
तुषार कालिया की पहचान बॉलीवुड के बेहतरीन कोरियोग्राफर के तौर पर है। वह डांस दीवाने (Dance Deewane) के जज भी रह चुके हैं। इसी साल उन्होंने त्रिवेणी बर्मन से सगाई भी की थी। डांस दीवाने शो के खत्म होने के बाद तुषार ने खतरों के खिलाड़ी 12 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया। अब वो इस शो के विनर बन चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author