November 28, 2022

Birthday Special: हंसते-हंसाते Archana Puran Singh कमाती हैं लाखों रुपये, नेटवर्थ उड़ा देगी आपके भी होश

wp-header-logo-534.png

अर्चना पूरन सिंह मना रही आज अपना जन्मदिन

Happy Birthday Archana Puran Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपनी फिल्मों के अलावा कॉमेडी शो के कारण भी पॉपुलर हुई है। एक्ट्रेस आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 26 सितंबर यानी आज अर्चना अपना 60वां जन्मदिन मना रही है। द कपिल शर्मा शो में अर्चना की पहचान उनकी हंसी से है। बर्थडे के खास मौके पर उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्सों के बारे में जानेंगे।
अर्चना पूरन का फिल्मी करियर
अर्चना पूरन सिंह का जन्म 26 सितंबर 1962 को देहरादून में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई है। शानदार अभिनेत्री होने के साथ ही अर्चना टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो में जज की कुर्सी भी संभाल चुकी है। अर्चना ने अब तक अपने फिल्मी करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। फिलहाल वो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लोकप्रिय कॉमेडी शो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।
अर्चना पूरन सिंह की नेटवर्थ
रिपोर्ट के अनुसार अर्चना पूरन सिंह ‘द कपिल शर्मा कॉमेडी शो’ (The Kapil Sharma Comedy Show) के एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज करती है। दरअसल अर्चना इतनी फीस महज सीट पर बैठकर हंसने के लिए लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस के पास मुंबई के मड आइलैंड में अपना एक निजी बंगला भी है। इसमे अर्चना अपने पूरे परिवार के साथ रहती है। एक्ट्रेस की संपत्ति की बात करें तो उनके पास 220 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति वर्तमान समय में है। बॉलीवुड में काम करने के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। अर्चना ने 30 जून 1992 में परमीत सेठी से शादी की। परमीत के साथ अर्चना की दूसरी शादी थी इससे पहले वो अपनी पहली शादी से खुश नहीं थी। मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में अर्चना ने खुलासा किया था कि परमीत के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे, जिसके कारण उन्होंने चार साल तक अपनी शादी की बात छुपाई थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author