December 6, 2022

Big Boss Promo: मोगैंबो बन सलमान खान ने दी बड़ी चेतावनी, बोले- अब बिग बॉस से लगेगा सबको डर…

wp-header-logo-549.png

Bigg Boss 16 New Promo: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का नया सीजन चंद दिनों में शुरू होने वाला है। मेकर्स दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए लगातार नए प्रोमो शेयर कर रहे हैं। 1 अक्टूबर को रियलीटी शो का पहला एपिसोड रिलीज किया जाएगा। ऐसे में बिग बॉस से जुड़े नए अपडेट रोजाना सामने आ रहे हैं। कलर्स टीवी की ओर से अब शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमे सलमान खान (Salman Khan) की लुक सभी का ध्यना खींच रही है।

मोगैंबो बन सलमान ने दी ये चेतावनी

सलमान खान लेटेस्ट प्रोमो में मोगेंबो के अवतार में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस प्रोमो वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। प्रोमो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि सलमान एक बड़ी सी छड़ी लिए बैठे है। साथ ही बाकी एक्टर अपने हाथ की उंगलियों में बड़ी अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि ‘इस बार मोगैंबो भी कभी खुश नहीं होगा क्योंकि अब सभी को बिग बॉस (Bigg Boss) से डर लगेगा। इस सीजन गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस सबको अपना गेम दिखाएंगे।’ रियलिटी शो के इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं मेकर्स शो के कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा भी लगातार कर रहे हैं।

Hoga sabka game fail, jab aayenge Bigg Boss khud khelne yeh khel. 👁️

Dekhiye #BiggBoss16, 1st October se, raat 9.30 baje, sirf Colors par! #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan@Chingssecret @MyGlamm@justvoot pic.twitter.com/YUbrQuMd6e

रॉकी भाई बन सलमान ने कहा था कुछ ऐसा
बिग बॉस का एक प्रोमो बीते दिन भी शेयर किया गया था, जिसमे सलमान काले कुर्ता-पायाजामा पहन रॉकी भाई बने दिख रहे हैं। वहीं वो कहते है कि ‘कांचा चीना के मांडवा पर भी अब खौफ छाएगा। बिग बॉस सीजन 16 में गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेंगे खेल।’ इसके अलावा भी कई और रोचक प्रोमो हाल में शेयर किए गए थे। अब तक रिलीज किए गए सभी प्रोमो में एक बात बार-बार कही जा रही है कि सीजन 16 में बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे। फिलहाल दर्शक बेसब्री से इसके शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यहां पढ़िए: बिग बॉस हाउस से जुड़े कुछ रोचक किस्सें

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author