December 6, 2022

महाठग से निकिता तंबोली और सोफिया सिंह ने जेल में की थी मुलाकात, पुलिस ने रीक्रिएट किया क्राइम सीन

wp-header-logo-544.png

निकिता तंबोली और सोफिया सिंह फोटो।

Sukesh Chandrashekhar Case: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekha) के साथ बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है। तिहाड़ जेल में बंद कैदी सुकेश चंद्रशेखर से चार अभिनेत्रियों ने मुलाकात की थी। इस बात का खुलासा होने के बाद उन एक्ट्रेस से EOW ने पूछताछ की। वहीं ईडी की टीम ने भी इनसे सवाल पूछे थे। अब दो ऐसी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, जिन्हें तिहाड़ जेल में लेजाकर पुलिस ने क्राइम सीन को रीक्रिए किया। फिलहाल इस मामले में दिल्ली पुलिस की अपाध शाखा और ईडी की टीम जांच कर रही है।
बॉलीवुड अभिनेत्रियों को फंसाने के लिए शातिर ठग सुकेश ने ऐसा जाल बिछाया था कि कोई भी इसमे आसानी से फंस जाए। अभी तक हुई जांच में यह खुलासा पहले ही हो चुका है कि महाठग से जेल में मिलने कई लोग जाते थे, लेकिन चौंका देने वाली बात ये है कि इनमे कई एक्ट्रेस भी शामिल थी, जो सुकेश से मिलने जेल में जाती थी। रिपोर्ट के अनुसार इनमे निकिता तंबोली (Nikita Tamboli), चाहत खन्ना (Chahat Khanna), सोफिया सिंह (sophiya singh) और अरुशा पाटिल (Arusha Patil) शामिल हैं।
Sukesh’s meeting with actresses Nikki, Sophia in jail recreated by EOW

Read @ANI Story | https://t.co/duRcCP4yXu#NikkiTamboli #SophiaSingh #SukeshChandrasekhar pic.twitter.com/g0OFKUDZbL
यहां पढ़े: जैकलीन फर्नांडिस को मिली कोर्ट से अग्रिम जमानत
निकिता तंबोली और सोफिया को ले जाया गया तिहाड़
लेटेस्ट अपडेट के अनुसार 200 करोड़ ठगी मामले में आर्थिक अपाध शाखा ने तिहाड़ जेल में अभिनेत्रियों के साथ जाकर शनिवार को क्राइम सीन रीक्रिएट किया था। तिहाड़ जेल में ठग से मिलने वाली एक्ट्रेस में निकिता तंबोली और सोफिया सिंह शामिल थी। EOW की टीम ने दोनों एक्ट्रेस को तिहाड़ जेल के गेट नंबर एक पर ले जाकर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निकिता तंबोली और सोफिया सिंह को सुकेश से तिहाड़ जेल की बेरक नंबर 1 में मिलवाया गया था। महाठग ने एक्ट्रेस को बताया था कि जेल का बेरक उसका ऑफिस है। फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author