December 3, 2022

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueline Fernandez को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

wp-header-logo-543.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले की वजह से सुर्खियों में हैं। 200 करोड़ के ठगी मामले में जैकलीन को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार के मुचकले पर अंतरिम जमानत दी है।
जैकलीन फर्नांडिस को मिली राहत
जैकलीन फर्नांडिस सोमवार की सुबह यानी आज पटियाला कोर्ट पहुंची। पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन आरोपी के तौर पर पेश हुई थी। ईडी ने कोर्ट के समक्ष प्रोविजनल ऑफ मनी लॉनड्रींग एक्ट पेश किया था, जिसमे जैकलीन का नाम आरोपी के रूप में नामित किया गया था। कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए जैकलीन को 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा था। आज जब जैकलीन अपने वकीलों के साथ कोर्ट में पहुंची तो यहां से उन्हें जमानत दे दी गई। पिंकी इरानी को कोर्ट से इस मामले में पहले ही जमानत मिल चुकी है।
Jacqueline Fernandez gets interim bail in Rs 200 crore extortion case

Read @ANI Story | https://t.co/9N0GP7mtX4#JacquelineFernandez #ED #SukeshChandrasekhar pic.twitter.com/g8UvJ01j4p
जैकलीन से कई बार हो चुकी पूछताछ
दिल्ली की आर्थीक अपराध शाखा ने जैकलीन के साथ उनकी ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से 21 सितंबर को लगभग 7 घंटे तक पूछताछ की थी। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पुलिस ने भी अब तक जैकलीन से कई बार पूछताछ की है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी इस मामले में कई बार ईडी और EOW दफ्तर में पूछताछ की जा चुकी हैं। दोनों एक्ट्रेस इस मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम भी सुकेश चंद्रशेखर से तोहफे लेने के कारण जुड़ा था।
यहां पढ़िए: जैकलीन फर्नांडिस से EOW ने क्या सवाल पूछे थे
जैकलीन फर्नांडिस का कोर्ट के बाहर का एक वीडियो सामने आया, जिसमे एक्ट्रेस वकीलों के बीच उन जैसी ड्रेस यानी ब्लैक पेंट और सफेद शर्ट पहने नजर आई। नीचे देखें वीडियो-
#WATCH | Actor Jacqueline Fernandez leaves from Delhi’s Patiala House Court after the court granted interim bail to her on a bail bond of Rs 50,000, in connection with the Rs 200 crore money laundering case pic.twitter.com/3MgPaRnPlV
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author