December 3, 2022

Watch Video: ऋषभ और अफरीदी की मजाकिया बातचीत ने जीता फैंस का दिल, वायरल हुआ वीडियों

wp-header-logo-530.png

पाकिस्तान के स्टार (Pakistan’s star fast) तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के चलते (Shaheen Shah Afridi) एशिया कप 2022 से बाहर हैं, लेकिन वह टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में मौजूद रहते हैं। कप्तान बाबर आजम (Captain Babar Azam) की रिक्वेस्ट के बाद शाहीन पाकिस्तानी टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में आते हैं। गुरुवार को भारत और पाकिस्तान की (India and Pakistan) टीमें एशिया कप की तैयारी करती दिखीं और इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने शाहीन अफरीदी से मुलाकात की। युजवेंद्र चहल, विराट कोहली, ऋषभ पंत और केएल राहुल ने शाहीन का हालचाल (Shaheen) लिया।
वीडियों में क्या है
इस मुलाकात के दौरान आफरीदी ने मजाक में कहा कि मैं सोच रहा हूं कि आपकी तरह ही एक हाथ से छक्का लगाऊं (thinking of hitting a six)। इस पर पंत ने भी मजेदार रिप्लाई दिया। दरअसल, शाहीन आफरीदी इस समय चोटिल हैं और एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं। वह टीम के साथ बने हुए हैं और मेडिकल टीम उनका ट्रिटमेंट कर रही (team and the medical team is treating him) है।शाहीन जब पंत से मिले, तब भी उनके पैर में सपोर्टर बंधा हुआ था। इसको लेकर पंत ने उनका हालचाल भी पूछा। इसी दौरान शाहीन ने कहा, ‘यार मैं सोच रहा हूं कि आपकी तरह बस बैटिंग शुरू कर दूं। एक हाथ से छक्के लगाऊं.’ इतना सुनकर पंत हंसने लगे और मजाकिया अंदाज में रिप्लाई देते हुए कहा, ‘फास्ट बॉलर हो तो एफर्ट लगाना पड़ेगा सर! बेहद जरूरी (very important) है।’
इसी बातचीत में ऋषभ पंत ने शाहीन से पूछा (Rishabh Pant asked Shaheen) कि उनकी यह चोट कब तक ठीक हो जाएगी। इस पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने कहा, ‘5 हफ्ते’ आपको बता दें कि यह वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शेयर किया। इसमें शाहीन पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और ओपनर केएल राहुल से भी मिलते हुए दिखाई दिए। सभी भारतीयों ने शाहीन से (Indians) उनका हालचाल पूछा।
Stars align ahead of the #AsiaCup2022 🤩

A high-profile meet and greet on the sidelines 👏 pic.twitter.com/c5vsNCi6xw
खेल लोगों को पास लाता

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) को दुश्मन देश कहा जाता है। सरहद से लेकर खेल के मैदान तक जब इन (outskirts to the playground) दोनों की भिड़ंत होती है तो हर कोई अपनी जान की बाजी लगाने को तैयार रहता है। दोनों देशों के आपसी संबंध ठीक नहीं है इसी कारण इन दोनों देशों की क्रिकेट टीम ने लंबे अरसे से एक दूसरे के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है, सिर्फ एशिया कप या आईसीसी के (Asia Cup or any ICC tournament) किसी टूर्नामेंट में ये दोनों टीमें आमने-सामने होती है। लेकिन कहते है न कि खेल लोगों को पास लाता है। कुछ यही भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों में देखने को मिला (India and Pakistan)।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author