December 6, 2022

Virat Kohli Asia Cup: किंग कोहली ने पूरी की डिसएबल फैन की मुराद, वीडियो ऐसा जो जीत लेगा आपका दिल

wp-header-logo-535.png

विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय चर्चा का विषय है। इसका कारण उनकी ताजा फॉर्म है। विराट कोहली लंबे अरसे (latest form) से रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। 2019 के बाद से तो उनके बल्ले से शतक नहीं(scored a century)निकला है। एशिया कप में सभी को उम्मीद है कि कोहली के बल्ले में लगी जंग खत्म होगी। लेकिन इससे पहले ही कोहली ने लोगों का दिल जीतना (Kohli’s bat will end) शुरू कर दिया है। टीम इंडिया ने आईसीसी एकेडमी ग्राउंड पर अभ्यास किया और इस दौरान कोहली के कुछ पाकिस्तानी फैंस उनसे मुलाकात करने (Pakistani fans of Kohli) पहुंचे। ऐसी ही एक दिव्यांग फैन है पाकिस्तान की, जो विराट से मिलने के लिए बहुत दूर से आई और इस स्टार बल्लेबाज ने उसकी (star batsman) ख्वाहिश पूरी भी की।
विराट ने प्रैक्टिस सेशन के बाद जाकर इस फैन से मुलाकात की


एशिया कप 2022 की तैयारियों (Asia Cup 2022) में जुटे विराट ने प्रैक्टिस सेशन के बाद जाकर इस फैन से मुलाकात की और फिर उसके साथ सेल्फी भी क्लिक( Asia Cup 2022) कराई।Paktv.tv के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस दिव्यांग फैन का वीडियो शेयर किया गया है। विराट से मिलने से पहले इस दिव्यांग लड़की ने कहा था कि वह बहुत दूर से विराट से मिलने आई है। और विराट से मुलाकात के बाद उसने बताया कि उन्होंने उसका हालचाल पूछा और बहुत अच्छे से उससे मुलाकात भी की। यह वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे कि क्यों पाकिस्तान में भी विराट का इतना (much craze for Virat in Pakistan too) क्रेज है।
अपने फॉर्म में लौटेंगे कोहली
गौरतलब है कि कोहली ब्रेक के बाद वापसी कर (comeback after the break)रहे हैं। वह इंग्लैंड दौरे पर गए थे लेकिन इसके बाद वह वेस्टइंडीज दौरे (West Indies tour) पर नहीं गए। विंडीज पर न ही उन्होंने वनडे सीरीज खेली और ही टी20 सीरीज। इसके अलावा वह जिम्बाब्वे (ODI series against Zimbabwe) के खिलाफ भी तीन मैचों की वनडे सीरीज में नहीं खेले थे। एशिया कप में उम्मीद है कि कोहली अपने फॉर्म में लौटेंगे और उनका शतकों का जो सूखा चला आ रहा है वो खत्म हो सके। कोहली के (Kohli’s bat) बल्ले का चलना भारत के लिए काफी अहम है क्योंकि उनका बल्ला चलता है तो यह टीम इंडिया के लिए भी फायदेमंद साबित होगा। कोहली ब्रेक के बाद लौटे हैं तो तरोताजा होंगे और ऐसे में उम्मीज जताई जा रही है कि ये ब्रेक उन्हें अपनी फॉर्म हासिल करने में मदद करेगा (regain his form)।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author