November 28, 2022

SL vs AFG: पहले मैच में आमने-सामने होगी श्रीलंका और अफगानिस्तान, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग से लेकर टाइमिंग तक सभी अपडेट

wp-header-logo-541.png

चार साल के लंबे अंतराल (four years) के बाद एक बार फिर एशिया कप (Asia Cup) का आयोजन किया जा रहा है। 27 अगस्त से क्रिकेट के इस महासंग्राम का आगाज होगा। पहला मुकाबला अफगानिस्तान और श्रीलंका (great battle of cricket) के बीच खेला जाएगा।दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों के बीच पहला मुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। एक ओर श्रीलंकाई टीम (Sri Lankan team) इस साल टी20 में एक भी मुकाबला जीतने में कामयाब नहीं हुई है। वहीं अफगानिस्तान की टीम भी हाल ही में सम्पन्न हुए आयरलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज हारी है। ऐसे में दोनों टीम एशिया कप का पहला मुकाबला जीतने के इरादे से (Asia Cup) उतरेगी।
दुबई क्रिकेट स्टेडियम को लेकर कहा जाता है कि
मैदान की बात करें तो दुबई क्रिकेट स्टेडियम को लेकर (Dubai Cricket Stadium) कहा जाता है कि टॉस कोई मायने नहीं रखता लेकिन पिछले साल के रिकॉर्ड्स कुछ और ही बताते हैं। एक जानकारी के मुताबिक दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पिछले एक साल में कुल 13 टी20 मैच (total of 13 T20) खेले गए हैं, जिनमें से 12 में पहले गेंदबाज़ी करने वाली टीमों ने जीत हासिल की है। जबकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने सिर्फ एक मैच जीता (won only one match) है।
लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स
वहीं एशिया कप के पहले मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। वहीं इस मैच को आप हॉटस्टार एप( Star Sports Network) पर भी देख सकते हैं। आपको बता दें कि यह मुकाबला 27 अगस्तर को भारतीय समायुनासार 7:30 मिनट पर शुरू होगा (7:30 according to Indian schedule)।
ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लइंग इलेवन
श्रीलंका
पथुम निसानका, गुणथिलका, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, थीक्षाना, चमिका करुणारत्ने, असिथा फर्नांडो और जेफरी वेंडरसे
अफगानिस्तान
नजीबुल्लाह ज़दरान, हज़रतुल्लाह जज़ई, इब्राहिम ज़दरान, उस्मान गनी, रहमानुल्ला गुरबाज़, मोहम्मद नबी (कप्तान), राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, नूर अहमद और करीम जनात।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author