November 29, 2022

Raju Srivastav को नहीं आया होश, कॉमेडियन की बेटी ने सच बताते हुए फैंस से की ये गुजारिश

wp-header-logo-543.png

Raju Srivastava Health Latest Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) बीते 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। राजू अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कॉमेडियन को होश आ गया है। लेकिन इन तमाम खबरों के बीच चौका देने वाला सच सामने आया है। राजू की बेटी ने एक बयान जारी कर उनकी हेल्थ की सही जानकारी दी है। अंतरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर कहा कि फैंस अफवाहो पर कृप्या ध्यान ना दें। AIIMS और हमारे द्वारा दी गई सूचना पर ही विश्वास करें।
राजू की बेटी ने शेयर की पोस्ट
राजू के भतीजे कुशल श्रीवास्तव (Kushal Srivastava) ने भी मीडिया रिपोर्ट के दावों का खंडन किया है। वहीं, उनकी बेटी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘प्रिय शुभचिंतको मेरे पिता राजू श्रीवास्तव की हेल्थ स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वह अभी भी वेंटिलेटर पर है, आप केवल एम्स दिल्ली और राजू के अधिकारिक सोशल मीडिया के अकाउंट पर दी गई सूचना पर ही भरोसा करें और अफवाहो से बचें।’ उन्होंने आगे लिखा कि डॉक्टर्स की पूरी टिम कड़ी मेहन से उनका इलाज कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने राजू के शभचिंतको का आभार जताते हुए लिखा कि हम सभी के आभारी है और अनुरोध करते है कि आप अपना प्यार और प्राथर्ना जारी रखें।
बता दें कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त जिम में वर्कआउट करते समय बेहोश होकर गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के ऐम्स में एडमिट हुए थे। ANI की रिपोर्ट के अनुसार राजू की तबीयत में थोड़ा सुधार आया है लेकिन अभी भी कॉमेडियन वेंटिलेटर पर है। हाल ही में उनके होश में आने की खबरों ने सुर्खियां भी पकड़ ली थी जिनका खंडन राजु के परिवार के सदस्यों ने किया है।

A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author