December 8, 2022

Liger Movie: अन्नया-विजय की मेहनत लाई रंग, 'लाइगर' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

wp-header-logo-544.png

Liger Film Box Office Collection: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अन्नया पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म लाइगर (Liger) ने रिलीज के पहले दिन अच्छी शुरुवात की है। इस फिल्म के जरिए विजय ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। लाइगर के ट्रेलर के बाद सभी उम्मीद कर रहे थे कि विजय अन्नया कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस (box office) पर अपना कमाल दिखाएगी। फिलहाल फिल्म को लेकर लोग मिक्स रिसपॉन्स दे रहे हैं। मूवी में विजय की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, फिल्म की स्टोरी को ज्यादा बेहतर नहीं बताता जा रहा है।

फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है। लाइगर ने तेलुगू (Telugu) भाषा में कुल 24.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके अलावा अन्य भाषाओं में पहले दिन 2.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड की डेब्यू मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अन्नया इस मूवी के जरिए तेलेगु में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त प्रदर्शन किया है।
A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)
हिंदी सिनेमा में कैसा रहा प्रदर्शन

बॉलीवुड के दो पॉपुलर स्टार अक्षय (Akshay) और आमिर (Aamir) की फिल्म को भी लाइगर ने पहले ही दिन मात दी है। बॉलीवुड की फिल्में इन दिनों अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। इस बीच विजय देवरकोंडा और अन्नया पांडे की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन करना काफी ज्यादा महत्व रखता है। दरअसल इस पैन इंडिया फिल्म का निर्देशन पूरी जगन्नाथ ने किया है और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इसे बनाया गया है। हालांकि लाइगर अभी तक हिंदी सिनेमा में कोई ज्यादा बड़ा कमाल नहीं दिखा पाई है।
#AnanyaPanday reveals which actors she want to compete at her swayamvar 🥳@ananyapandayy @TheDeverakonda #VijayDeverakonda #Liger #BollywoodBubble pic.twitter.com/rQBjADpckq

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author