December 5, 2022

Kartik-Kiara की जोड़ी सिल्वर सक्रिन पर मचाएगी धमाल, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'Satya Prem Ki Katha'

wp-header-logo-532.png

Satya Prem Ki Katha Movie Releasing Date: बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी हिंदी सिनेमा की फिल्मों में हर बार धमाल मचाती हैं। ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) इस साल की दूसरी सुपरहिट फिल्म रही है। इस मूवी के बाद से कियारा और कार्तिक की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। सिल्वर सक्रिन पर एक बार फिर दोनो की जोड़ी का कमाल देखने को मिलेगा। दरअसल आज ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satya Prem Ki Katha) फिल्म की रिलीजिंग डेट की घोषणा कर दी गई है।

सत्य प्रेम की कथा इस दिन होगी रिलीज

सत्य प्रेम की कथा में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में कियारा और कार्तिक रोमांस करते नजर आएंगे। ये एक लव स्टोरी पर आधारित मूवी है, जिसमे दोनों के बीच बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। भूल भुलैया 2 में कार्तिक और कियारा के बीच हॉरर कॉमेडि देखने को मिली थी, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया था। ऐसे में कहा जा सकता है कि सत्य प्रेम की कथा मूवी में भी कियारा-कार्तिक फैंस के दिलों को जीतने वाले हैं।
KARTIK AARYAN – KIARA ADVANI: ‘SATYA PREM KI KATHA’ RELEASE DATE ANNOUNCEMENT… #SatyaPremKiKatha – starring #KartikAaryan and #KiaraAdvani – gets a release date: 29 June 2023… Directed by #SameerVidwans… Produced by #SajidNadiadwala and #NamahPictures. pic.twitter.com/rqEy3bfa4R
कियारा कार्तिक सिल्वर सक्रिन पर मचाएंगे धमाल

डॉयरेक्टर समीर विधवंश (Sameer Vidvansh) के निर्देशन में बन रही सत्य प्रेम की कथा फिल्म अगले साल 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता पॉपुलर फिल्ममेकर साजिद नाडियावाल (Sajid Nadiawal) है। कार्तिक की अपकमिंग फिल्म शूटिंग के दौरान से ही सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि फिल्म के नाम को लेकर भी एक बार विवाद खड़ा हुआ था, जिसके बाद मेकर्स ने मूवी का नाम बदलकर ‘सत्य प्रेम की कथा’ रख दिया था। हाल ही में फिल्म के पोस्टर के साथ तरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीजिंग डेट की घोषणा की है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author