November 28, 2022

Kartik Aaryan को देख फूट-फूटकर रोने लगी फैन, एक्टर ने गले से लगाकर…

wp-header-logo-539.png

कार्तिक आर्यन को देख फूट-फूटकर रोने लगी फैन
Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन एक्टर में शामिल है, जिनके फैंस बड़ी संख्या में है। सोशल मीडिया पर अभिनेता अपने फैंस के साथ जुड़े रहते है। इसके साथ ही कार्तिक जहां भी जाते है, वहां अपने फैंस से बड़े चाहव से मिलते हैं। हाल ही में उनका नया वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख कार्तिक के बिहेवियर की तारीफ सभी कर रहे हैं।

कार्तिक को देख फैन हुई इमोशनल

कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग भूल भुलेया 2 (Bhool Bhulaiya 2) के बाद लगातार बढ़ती जा रही है। खासकर कार्तिक फीमेल फैंस के बीच ज्यादा छाए रहते हैं। इसकी एक झलक एक वीडियो में देखने को मिल रही है जब उनकी एक फैन उन्हें देखकर फूट फूटकर रोने लगती है तो कार्तिक उस लड़की को गले से लगाकर चुप करवाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन अपनी फिमैल फैन को ओटोग्राफ दे रहे होते है। इस दौरान फैन इमोशनल (emotional) हो जाती है।
A post shared by 💫Rakhi Panchal ❤💫 (@happy_soul_0608)
कार्तिक के बिहेवियर की फैंस कर रहे तारीफ

कार्तिक ने अपनी फैन को प्यार से समझाया और गले से लगा लिया। उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यूजर्स एक्टर के अच्छे बिहेवियर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन एक इवेंट में गए थे। इसी दौरान वो अपनी फैन से मिले थे। वीडियो वायरल होने के बाद इमोशनल हुई फीमेल फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि मैं कार्तिक आर्यन से मिली और उन्होंने मुझे इतने प्यार से गले लगाया।’
इन फिल्मों में कार्तिक आएंगे नजर
फैंस के दिलो पर राज करने वाले स्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक को काफी अच्छे ऑफर्स बड़े प्रोजेक्ट के लिए मिल रहे हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satya Prem Ki Katha) का पोस्टर भी आउट हुआ था। इस फिल्म में कार्तिक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा शहजादा, फ्रेडी जैसी कुछ फिल्मों में भी कार्तिक नजर आने वाले हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author