December 5, 2022

Birthday Special: 33 साल की हुई रुबीना दिलैक पति से लेना चाहती थी तलाक, अब खुशी से बीता रही जीवन

wp-header-logo-542.png

Rubina Dilaik Birthday Special: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का आज जन्मदिन है। अभिनेत्री बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर भी रह चुकी है। वहीं, खतरो के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) शो के इस सीजन में भी कंटेस्टेंट के रुप में शामिल हुई है। रुबीना सोशल मीडिया (social media) पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस ने टीवी के लोकप्रिय शो ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ से अपनी पहचान घर-घर में बनाई।
A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)
रुबीना दिलैक उस समय चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने बिग बॉस 14 में खुलासा किया कि वह और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अलग होने वाले थे। दरअसल रुबीना और अभिनव ने एक दूसरे को कुछ महीनों का समय दिया था। लेकिन बिग बॉस शो के दौरान उनके बीच एक बार फिर नजदीकियां बढ़ गई। जिसके बाद आज कपल एक दूसरे के साथ खुशी से रह रहे हैं।
A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)
रुबीना का जन्म हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला में हुआ था। एक्ट्रेस फिलहाल मुंबई में अपने पति के साथ रहती है, लेकिन वो आज भी पहाड़ो पर घूमना पसंद करती है। अक्सर रुबीना जब अपने माता-पिता से मिलने घर जाती है तो वहां की कुछ तस्वीरें जरुर शेयर करती है।
A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)
रुबीना ने टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस के 14 सीजन में अपनी अलग छवि बनाई। रुबीना को इस शो में फैंस ने बेहद पसंद किया। जिसके परिणाम स्वरुप रुबीना सलमान खान (Salman Khan) के इस शो की विनर भी बनी। रुबीना दिलैक और अभिनव की शादी 21 जून 2018 को हुई थी। शादी से पहले दोनो ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। रिपोर्ट के अनुसार अभिनव की रुबीना से पहली बार मुलाकात गणपति पूजा में उनके दोस्त के घर पर हुई थी। जिसके बाद दोनों ही एक दूसरे को पसंद करने लगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author