November 27, 2022

Bhojpuri Song: खेसारी लाल ने आम्रपाली के साथ कोठरिया में किया ऐसा प्यार, वीडियो हुआ वायरल

wp-header-logo-545.png

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के स्टार एक्टर और गायक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इंटस्ट्री में अपनी मेहनत की बदौलत एक ऐसे सुपरस्टार बन चुके हैं, जिनके नाम से हर गाने पॉपुलर हो जाते हैं। खेसारी के गाने की हर नई-पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती रहती है। हाल ही में अभिनेता खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नया गाना यूटयूब (YouTube) पर जमकर वायरल हो रहा है। आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल की जोड़ी को ऑन सक्रिन फैंस बेहद पसंद करते हैं।
A post shared by VYRL Bhojpuri (@vyrlbhojpuri)

खेसारी का नया गाना हुआ रिलीज
खेसारी और आम्रपाली का लेटेस्ट सॉन्ग ‘करीहा कोठरिया में प्यार’ (Kariha Kothariya Mein Pyaar) यूटयूब पर हाल ही में रिलीज हुआ है। ये मोस्टअवेटेड गाना है, भोजपुरी गानों को सुनने के शौकिन लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे। खेसारी ने इस गाने का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर किया था, जिसके बाद से ही फैंस बेसब्री से गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। यूटयूब पर इस गाने का ऑडियो फिलहाल अपलोड किया गया है।
खेसारी और अनामिका त्रिपाठी ने गाया ये गाना

‘करीहा कोठरिया में प्यार’ गाने के बोल सुनकर ही पता लग रहा है कि ये एक रोमांटिक गाना है। हालांकि इस गाने का वीडियो अभी जारी नहीं किया गाय है, लेकिन इसके बावजूद भी सॉन्ग के मिजाज को इसकी ऑडियो से ही समझा जा सकता है। इतना ही नहीं फैंस इस गाने की वीडियो को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। इस ऑडियो गाने को कुछ समय के अंदर ही लाखों लोगों ने सुन लिया है। गाने को खेसारी लाल के साथ अनामिका त्रिपाठी (Anamika Tripathi) ने गाया है। दोनों की ही आवाज इस गाने को और ज्यादा खास बना रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author