December 3, 2022

Asia Cup 2022: फिर बढ़ी बाबर आजम एंड कंपनी की मुश्किलें, एक और स्टार प्लेयर हुआ चोट का शिकार

wp-header-logo-533.png

टीम इंडिया (Team India) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022)में अपने अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करने जा रही है। 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मुकाबले पर पूरी दुनिया की (Dubai International Cricket) नजरें टिकी हैं। इस हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम को एक नई मुसीबत ने घेर लिया है।टीम इंडिया के खिलाफ मुकाबले से पहले दूसरा गेंदबाज भी चोटिल हो गया है। उसे अस्पताल ले जाने की नौबत आ (hospital) गई।
नेट प्रैक्टिस के दौरान पीठ में दर्द महसूस हुआ
दरअसल, पाकिस्तानी टीम (Pakistani team) पहले ही स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोट के कारण एशिया कप (Asia Cup) से बाहर होने का झटका सह रही थी। वहीं अब पाकिस्तान के दूसरे तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर भी चोटिल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद वसीम जूनियर को आईसीसी एकेडमी में नेट प्रैक्टिस के दौरान पीठ में दर्द महसूस हुआ था। इसके बाद मैनेजमेंट (ICC Academy) ने इसे गंभीरता से लिया और वसीम को MRI के लिए तुरंत ही अस्पताल भेजा गया।
फिलहाल, उनकी चोट को लेकर अब तक कोई (Mohammad Wasim)अपडेट नहीं आया है। और ये भी कहना मुश्किल हैं कि मोहम्मद वसीम की यह चोट कितनी गंभीर है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है, मगर यदि वसीम टूर्नामेंट से बाहर होते हैं तो यह पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका (blow for Pakistan) होगा।
पाकिस्तान टीम को भी एक बड़ा झटका होगा
गौरतलब हैं कि मोहम्मद वसीम जूनियर (Pakistan’s star) के पहले पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पहले ही एशिया कप से बाहर हो गए है। शाहीन अपने पैर के चोट के कारण एशिया कप से बाहर हुए हैं। यदि वसीम चोटिल होते हैं और मामला थोड़ा गंभीर होता है, तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) कोई रिस्क नहीं लेना चाहेगा, क्योंकि आगे टी20 वर्ल्ड कप भी खेलना है। ऐसे में वसीम के सामने एशिया कप से बाहर होने की नौबत आ सकती है। यह पाकिस्तान टीम को भी एक बड़ा झटका होगा। एशिया कप के ठीक बाद पाकिस्तान टीम (Pakistan team) को अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैच की टी20 सीरीज और फिर न्यूजीलैंड दौरे पर ट्राई सीरीज भी खेलनी है। इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप का आगाज करेगी (T20 World Cup will start)।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author