August 18, 2022

OMG! दीपिका पादुकोण का फैंस को बड़ा झटका, Koffee with Karan 7 शो में नहीं होंगी शामिल, जानें कारण

wp-header-logo-517.png

दीपिका पादुकोण 
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म पठान (Sharukh Khan’s film Pathan) को लेकर चर्चा में है। फिल्म मेकर्स ने दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक का मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। इसी बीच करण जोहर के शो को लेकर एक खबर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल कुछ समय पहले खबर आई थी कि दीपिका ‘कॉफी विद करण-7 (Koffee with Karan-7) में नजर आ सकती है। हालांकि नया अपडेट फैंस को दुखी कर सकती है।
जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर के पर्सनल निमंत्रण भेजने के बाद भी दीपिका शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। करण जौहर के फिल्म चैट शो (Karan Johar film chat show) का सातंवा सीजन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। करण के शो के अभी तक तीन एपिसोड आ चुके हैं। ‘कॉफी विद करण-7 के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Alia Bhatt and Ranveer Singh) एक साथ शामिल हुए। फैंस को शो का पहला एपिसोड काफी ज्यादा पसंद आया। दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर (Sara Ali Khan and Jhanvi Kapoor) ने फैंस का दिल जीत लिया। वहीं तीसरे और अभी तक के लेटेस्ट शो में अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु (Akshay Kumar and Samantha Ruth Prabhu) को एक साथ देखा गया। इन सभी बॉलीवु़ड के सितारों ने करण के शो में चार चांद लगा दिए।
दीपिका पादुकोण करण के शो में नहीं दिखेगी
दीपिका पादुकोण के करण के शो में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही थी। हालांकि तमाम संभावना अब खत्म होती नजर आ रही है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण कॉफी विद करण 7 में शामिल नहीं होना चाहती है। रिपोर्ट में इस बात की भी जानकारी दी गई कि करण जौहर ने दीपिका को शो में बुलाने के लिए पर्सनल इंविटेशन भी भेजा था और उन्हें शो में शामिल होने के लिए कहा था। फिलहाल दीपिका ने इस सीजन में नहीं जाने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author