August 13, 2022

अचानक मलखान की मौत से कर्ज में डूबी पत्नी और परिवार, इस दोस्त ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

wp-header-logo-491.png

Dipesh Bhan: ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो के मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान (Dipesh Bhan) के निधन से उनके फैंस और शो के कलाकार काफी दुखी है। शनिवार के दिन दीपेश की क्रिकेट खेलते समय अचानक ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई। अब सोशल मीडिया पर उनकी अंतिम वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही फैंस दीपेश को याद कर भावुक भी हो रहे हैं। दरअसल अब शो की पुरानी गोरी मैम जिनका नाम सौम्या टंडन है। उन्होंने भावुक करने वाली पोस्ट शेयर करते हुए दीपेश को याद किया है।
जानकारी के लिए बता दें कि सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने भाभी जी घर पर हैं शो के लोकप्रिय किरदार मलखान और टीका (popular characters Malkhan and Tika) के साथ एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा कि ‘इस वाीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया। इसे बनाते समय हम लोगों ने खूब मस्ती भी की थी। वीडियो को बनाते वक्त दीपेश के साथ कई बार हंसी। सौम्या ने आगे लिखा कि जिंदगी का कुछ भी पता नहीं होता कि कब क्या हो जाए। मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझती हूं कि मैंने बहुत ही जिंदादिल और बेहतरीन इंसान के साथ कई सारे खुशी के पल बिताए हैं।’ सौम्या ने यह भी कहा कि वह दीपेश के बेटे और पत्नी का ध्यान रखने की कोशिश करेगी।

कुछ समय पहले ही लिया था घर
दीपेश की शादी साल 2018 में हुई थी। वहीं 2021 में वे एक बच्चे के पिता बने थे। उनके जाने के बाद उनकी पत्नी के सामने सबसे बड़ी चुनौती लाखों का होमलोन चुकाने की है। जो उन्होंने कुछ समय पहले ही लिया था। इसके चलते पत्नी और 18 माह के बेटे पर भारी भरकम कर्ज आ गया है। वहीं उनका पूरा परिवार दीपेश पर भी निर्भर था। अब कमाई का कोई और साधन न होने और बीच में अचानक दीपेश की मौत के बाद उनकी दोस्त सौम्या टंडन ने परिवार से लेकर दीपेश का कर्ज चुकाने की जिम्मेदारी ली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author