August 18, 2022

शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' के पोस्टर का KRK ने उड़ाया मजाक, कहा- 'रियल होता तो कॉपीवुड…'

wp-header-logo-347.png

केआरके और शाहरुख खान
25 जून 2022 को बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। लंबे समय बाद किंग खान ‘पठान’ (Pathaan ) से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चा हो रही हैं और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इंडस्ट्री में 30 साल पूरे करने के मौके पर उन्होंने ‘पठान’ के नए पोस्टर से फैंस को सरप्राइज दिया है। ‘पठान’ से शाहरुख का नया लुक फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था। पठान के पोस्टर को देख फैंस खूब खुश हैं हालांकि पोस्टर रिलीज होने के बाद कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) खफा नजर आए।
Oh GOD! Copywood will never Sudhro! Poster Bhi Chori Ka. Poster Bhi original Nahi Bana Sakte! pic.twitter.com/7OWt7Ct9Qf
खुद को ट्रेड अनालिस्ट और क्रिटिक किंग कहने वाले केआरके ट्रोलिंग अंदाज में नजर आए। एक के बाद एक ट्वीट कर उन्होंने न सिर्फ पोस्टर में खामियां निकाली बल्कि यह भी दावा किया कि पोस्टर कॉपी किया गया है। ट्वीट में उन्होंने एक तरफ पठान का पोस्टर शेयर किया तो दूसरी ओर बीस्ट का। केआरके द्वारा शेयर किए गए पोस्टर लगभग एक जैसे लग रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा, “हे भगवान! कॉपीवुड कभी नहीं सुधरेगा! पोस्टर भी चोरी का। पोस्टर भी ओरिजिनल नहीं बना सकते!

इतना ही नहीं केआरके ने मेकर्स पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर पोस्टर को तार्किक रूप से नहीं बनाना चाहते हैं, तो वे एक अच्छी फिल्म कैसे बना सकते हैं। केआरके का कहना है कि यह सब 90 के दशक में हुआ करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। आखिर केआरके के ट्वीट को देखकर पोस्टर के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। पठान न केवल हिंदी में बल्कि तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। शाहरुख खान के इस फिल्म में सलमान खान का खास रोल है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author