August 14, 2022

बिना ब्रा के सड़कों पर घूमते नजर आईं पूनम पांडे, ट्रोल्स बोले- 'अंडरगारमेंट्स का खर्चा ही नहीं है…'

wp-header-logo-350.png

हाल ही में लॉक अप (Lock Upp) में नजर आने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) बोल्ड कपड़े पहनने के लिए जानी जाती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। पूनम पांडे रियलिटी शो लॉकअप में भाग लेने के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। उन्हें अक्सर पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है। अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वाली पूनम का पोज देने का एक अलग ही अंदाज है। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। इस बीच शनिवार को पैपराजी इस बोल्ड एक्ट्रेस से खास इंटरेक्शन करत नजर आए। एक्ट्रेस इस दौरान काफी बोल्ड नजर आ रही थी लेकिन कुछ यूजर्स को एक्ट्रेस का यह लुक खास पसंद नहीं आया।
A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)
पूनम इस दौरान ब्रालेस क्रॉप टॉप में नजर आई जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की पैंट कैरी की थी। वीडियो में पूनम अपनी कार के पास खड़े होते हुए पोज़ दे रही हैं तभी वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। जी हां, वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूनम का क्रॉप टॉप खिसक गया। वीडियो में एक्ट्रेस ने न सिर्फ कार के पास खड़े होकर बोल्ड पोज देना शुरू किया, बल्कि अपने अंदाज से इशारा भी करने लगी कि फैंस एक्ट्रेस के काफी करीब आ गए और उनके साथ सेल्फी लेने लगे।

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
गौरतलब है कि पूनम का सिग्नेचर स्टाइल है। वह अपनी जीभ निकालती है और बोल्ड अंदाज में पोज देती है। जब पैपराजी ने उन्हें अपने अंदाज में पोज देने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा कि उनके पास जीभ नहीं है। पैपराजी के रिक्वेस्ट के बाद भी, पूनम पोज़ नहीं देती और वहां से चली जाती है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वहीं इस लुक को देख ट्रोल्स भड़क गए हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “ब्रा पहना करो।” एक और यूजर ने लिखा, “अंदर तो पहनना ही भूल गई।” एक और यूजर ने लिखा- “अंडरगारमेंट्स का खर्चा ही नहीं है।”

बता दें कि पूनम पांडे का इंस्टाग्राम कुछ ऐसी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है जो आपको दीवाना बना सकती हैं। वह बखूबी जानती हैं कि अपनी तस्वीरों को सेक्सी कैसे बनाया जाता है। पूनम की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author