August 8, 2022

अभय देओल ने बॉलीवुड को किया एक्सपोज, कहा- 'झूठी कहानियों से लोगों को फंसाया जाता है और…'

wp-header-logo-349.png

बॉलीवुड में आए दिन नए खुलासे होते हैं। अक्सर सेलेब्स बॉलीवुड की पोल-पट्टी खोलते रहे हैं। इस बीच पॉपुलर एक्टर अभय देओल ने (Abhay Deol) भी इंडस्ट्री की नेगेटिव मार्केटिंग की सच्चाई का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्म मेकर्स फिल्म के बारे में चर्चा पैदा करने के लिए लोगों को उनके बारे में नेगेटिव कहानियां लिखने के लिए इंफ्लूएंस करते हैं। अभय इंडस्ट्री के सबसे मुखर और सीधे-सादे अभिनेताओं में से एक हैं।
एक बड़ा बिजनेस सीक्रेट है बॉलीवुड
उन्होंने कहा कि बॉलीवुड एक बड़ा बिजनेस सीक्रेट है। उन्होंने कहा कि लोगों को शायद पता नहीं है कि फिल्म प्रचार के दौरान नकली प्रचार किस हद तक है। अभिनेता ने कहा कि वह अपनी शंघाई फिल्म के लिए नेगेटिव मार्केटिंग से इनकार नहीं कर सकते। उन्हें याद है कि लोगों के बीच एक नेगेटिव छवि बनाने का जानबूझकर प्रयास किया गया था। एक्टर ने कहा, “उन्होंने मुझसे सचमुच कहा, ‘अरे, यह लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है, इसलिए हम आपको कुछ झूठी, नकारात्मक कहानियां बताने जा रहे हैं।”
मशहूर हस्तियों को लोगों को आकर्षित करने के लिए सार्वजनिक व्यक्तित्व बनाया जाता है
अभय देओल ने कहा कि फिल्म की रिलीज से पहले लोगों का ध्यान खींचने के लिए सेट पर सितारों के रिश्ते को लेकर कुछ किस्से बनाए जाते हैं। जो आप सुनते हैं उसमें से अधिकांश बातें बताई जाती हैं। क्योंकि कुछ लोग चाहते हैं कि आप इसके बारे में बात करें। मशहूर हस्तियों को लोगों को आकर्षित करने के लिए सार्वजनिक व्यक्तित्व बनाया जाता है। आप जो कुछ भी पढ़ते हैं उस पर विश्वास न करें!
लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कई कहानियां गढ़ी जाती हैं
अभय ने खुलासा किया, “सह-कलाकारों के बीच डेटिंग की अफवाहों से लेकर सेट पर झगड़े की अफवाहों तक, फिल्म रिलीज होने से पहले लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कई कहानियां गढ़ी जाती हैं। हम जो सुनते और पढ़ते हैं, उसमें से अधिकांश को हमसे बात करने के लिए डिज़ाइन किया जाता है। दर्शकों को आकर्षित करने के लिए मशहूर हस्तियों की छवियां बनाई जाती हैं। इसलिए सेलिब्रिटी समाचार बनाते समय हमें सावधान रहना होगा क्योंकि यह पूरी तरह से सच नहीं है। वैसे भी, लोगों को कभी पता नहीं चलेगा कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author