August 15, 2022

Video Viral: एक पैर पर चलने वाली सीमा की मदद करेंगे सोनू सूद, ट्वीट कर लिखा- दोनों पैरों पर चलेगी…

wp-header-logo-461.png

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood) सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर अपनी मददगिरी के लिए सुर्खियों में हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी दरियादिली के लिए लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल बिहार (Bihar) की एक दिव्यांग बेटी सीमा (Seema) की मदद को सोनू सूद ने अपना हाथ बढ़ाया है। सीमा का एक पैर नहीं है और वो करीब 1 किलोमीटर तक पैदल चलकर स्कूल का सफर तय करती है। उसके एक पैर पर चलकर स्कूल जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
वीडियो वायरल होने के बाद जब सोनू सूद ने देखा तो उन्होंने एक बार फिर बिना सोचे समझे इस मासूम की मदद करने की ठान ली। बता दें कि, एक हादसे के बाद सीमा का एक पैर काटना पड़ा था, एक पैर नहीं होने के बावजूद सीमा के हौसले कभी नहीं टूटे। वो पूरे जज्बे के साथ लंबा रास्ता तय करके स्कूल पहुंचती है। वहीं सोनू ने इस बिहार की बेटी के हौसलों को सलाम करते हुए इसकी मदद करने की ठान ली है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए सीमा की मदद करने का ऐलान कर दिया है।
Just 10 year old #Brave_Seema resident of khaira, Jammui, Bihar.

She dressed up and merrily hops her way to School.

Lost her leg 2 years ago #हो_कही_भी_आग_बस_आग_जलनी_चाहिए pic.twitter.com/uGsqKr7PUP
सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अब यह अपने एक नहीं दोनों पैरों पर कूद कर स्कूल जाएगी। टिकट भेज रहा हूं, दोनों पैरों पर चलने का समय आ गया है।
वहीं बता दें कि बिहार की ये बच्ची जमुई की रहने वाली है, जो बड़े होकर टीचर बनना चाहती हैं। वह रोजाना एक पैर पर चलकर एक किलोमीटर का रास्ता तय करके स्कूल पहुंचती है। बड़े होकर सीमा का सपना है कि वो टीचर बने और आसपास के लोगों को एकजुट करना चाहती है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author