June 26, 2022

PBKS vs CSK: पंजाब ने किया शानदार प्रदर्शन तो खुशी से झूम उठी प्रीति जिंटा, वायरल हुआ Video

wp-header-logo-477.png

खेल। आईपीएल (IPL) में कल यानी 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स (PBKS vs CSK) के बीच मैच हुआ। इस मुकाबले में पंजाब ने 4 विकेट के नुकसान पर चेन्नई के खिलाफ 187 रन जड़े। इस दौरान पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रनों की पार शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने खेली। धवन के बल्ले से इस मैच में नाबाद 88 रनों की पारी निकली। इस मुकाबले में जब पंजाब की टीम जीतने की ओर बढ़ रही थी तभी टीम की सह मालकिन प्रीटी जिंटा भी मैदान में खुशी से झूमती नजर आई और टीम के इस शानदार प्रदर्शन से काफी खुश भी दिखीं।
मैदान में खुशी से झूमी प्रीति जिंटा
A ???? victory calls for our ???? victory song ???? #SaddaPunjab #IPL2022 #PunjabKings #ਸਾਡਾਪੰਜਾਬ #PBKSvCSK @realpreityzinta pic.twitter.com/keWVtjjsoK
सीएसके टीम के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान प्रीति जिंटा पंजाब को सपोर्ट करते हुए दिखी। हुआ ये कि, जब भी कोई भी पंजाब किंग्स का खिलाड़ी मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था वह तभी उसका जश्न मना रही थी। अब उनका यह जश्न वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी तस्वीरें भी लगातार सोशल मीडिया वायरल हो रही है। प्रीति जिंटा पहले से ही पंजाब किंग्स को हर मुकाबले में सपोर्ट करती हैं। लेकिन अब कोरोना की वजह से वह मैदान में कम नजर आती हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source