May 21, 2022

KGF 2 के आगे ढेर हुई शाहिद की ‘जर्सी’, पहले वीकेंड नहीं चला जादू

wp-header-logo-459.png

news website
नई दिल्ली. शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी कई रुकावटों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज तो हो गई, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पा रही है। बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार यश की केजीएफ 2 की सुनामी में शाहिद की जर्सी घुटने टेकती हुई नजर आ रही है। धीमी शुरुआत के बाद फिल्म खिसक-खिसक कर मुश्किल से आगे बढ़ रही है।
शाहिद कपूर स्टारर फिल्म जर्सी की शुरुआत काफी ठंडी हुई। पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 4 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने हल्की उछाल के साथ 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 5 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिन में करीब 14 करोड़ का ही कलेक्शन किया है।
Early estimates for Apr 24th Sunday – All-India Nett for Hindi Movies..
1. #KGFChapter2 – ₹ 25 Crs
2. #Jersey – ₹ 5 Crs
— Ramesh Bala (@rameshlaus) April 25, 2022

बता दें कि साल 2019 में आई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 275 करोड़ से भी ज्यादा कलेक्शन किया था और एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जर्सी उसकी 10 प्रतीशत कमाई करने में भी स्ट्रगल करती हुई नजर आ रही है। जर्सी का फ्लॉप शो देखकर ये तो साफ है कि केजीएफ 2 की आंधी में शाहिद की फिल्म कहीं उड़ गई है।
ये फिल्म साउथ की हिट मूवी जर्सी की रीमेक है। जर्सी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल में नजर आए। वीकेंड पर तो फिल्म कमाल नहीं कर पाई, देखने वाली बात होगी की आने वाले दिनों में जर्सी की कमाई में उछाल आता है या नहीं।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source