May 21, 2022

IPL 2022: विकेट लेने के बाद क्रुणाल पांड्या ने किया कीरोन पोलार्ड को 'Kiss', भड़के फैंस

wp-header-logo-464.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक 37 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन सभी मैचों में टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। लेकिन इस सीजन मुंबई इंडियंस (MI) की टीम बेहद खराब फॉर्म से गुज़र रही है और टीम का यह फॉर्म रविवार के दिन हुए मैच में भी सभी को देखने के लिए मिला। इस मुकाबले में मुंबई का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से हुआ था। अंत में लखनऊ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को फिर से 36 रनों से मात दी। इस मुकाबले के दौरान कई मौकों पर ऐसा देखने को मिला जैसे की मुंबई इस बार बाजी मार देगी। लेकिन यहां भी रोहित के सपनों पर पानी फिर गया और मुंबई हार गई। बता दें कि मुंबई की इस सीजन यह टूर्नामेंट में लगातार 7वीं हार है और इसी टीम ने आईपीएल का खिताब भी सबसे ज्यादा बार अपने नाम किया है।
इस मैच के दौरान एक नजारा ऐसा देखने को मिला। जिसे देखने के बाद सब हैरान हैं। हुआ ये की क्रुणाल पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की और लखनऊ की जीत पक्की कर दी। इस विकेट के बाद जिस तरह उन्होंने इस जीत का जश्न मनाया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये रही वजह

मुंबई के घातक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड इस सीजन बिल्कुल भी फॉर्म में नजर नहीं आए। वहीं लखनऊ के खिलाफ भी उनका बल्ला शांत नजर आया। इस दौरान उनका विकेट क्रुणाल पांड्या ने लिया। जैसे ही उन्होंने पोलार्ड को आउट किया वैसे ही वह उनकी तरफ भागे और उनको किस कर दिया। हालांकि पोलार्ड ने इस दौरान उनको कुछ भी नहीं कहा और वापसी पवेलियन लौट गए। भले ही पोलार्ड ने क्रुणाल को कुछ ना कहा हो लेकिन फैन उनकी इस हरकत से नाराज हैं और उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source