June 26, 2022

'भारत छोड़ो आंदोलन' पर बन रही फिल्म में जलवा बिखेरेंगी सारा अली खान, इस ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

wp-header-logo-469.png

बड़े पर्दे पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आखिरी रिलीज फिल्म 2020 में ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) थी। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की दो फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुईं- ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No. 1) और ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re)। जहां उन्होंने आनंद एल राय की फिल्म में रिंकू सूर्यवंशी के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए खूब तारीफें बटोरी। फिलहाल अभिनेत्री विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ लक्ष्मण उटेकर की आगामी फिल्म और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ पवन कृपलानी की ‘गैसलाइट’ में बिजी हैं। इस बीच एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म भी कर रही हैं।
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
रिपोर्ट के अनुसार, ‘एक थी डायन’ फेम कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित फिल्म में सारा मुख्य भूमिका निभाएंगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी और करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा तैयार की जाएगी।
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
इस बीच, सारा हाल ही में पोज देने से इनकार करने के लिए चर्चा में थीं। बता दें कि सारा जैसे ही एक इमारत से बाहर निकल रही थी और अपनी कार की ओर बढ़ रही थी, पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। वहीं अभिनेत्री को गलती से उनमें से एक ने धक्का दे दिया था। परेशान सारा फिर अपनी कार में बैठ गई और पैपराजी के लिए पोज़ देने से इनकार कर दिया। वहीं वायरल वीडियो में सारा कहती हैं, “तुम लोग धक्का देते रहो”।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source