July 1, 2022

Video Viral: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने पंजाबी गाने पर किया डांस, ITBP के कार्यक्रम में हुई थीं शामिल

wp-header-logo-418.png

हरनाज़ कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज वापस लाने के बाद दिसंबर 2021 (Miss Universe 2021) में इतिहास रच दिया। इस हफ्ते की शुरुआत में, ब्यूटी क्वीन ताज जीतने के बाद पहली बार भारत लौटी। गुरुवार को भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवानों ने नोएडा (Noida) में महिला सशक्तिकरण (Women empowerment) पर एक विशेष कार्यक्रम के लिए संधू को चीफ गेस्ट आमंत्रित किया।
वहीं उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में ITBP की 39वीं बटालियन के हिमवीर वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (HWWA) द्वारा आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मिस यूनिवर्स संधू शरीक हुईं। इस दौरान संधू एक ग्रुप डांस में पुलिस परिवारों और बच्चों के साथ पंजाबी गाने पर थिरकते नजर आईं। वहीं उनके सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज भी लगा हुआ था।
ये वीडियो आईटीबीपी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है, “मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ कौर संधू 39वीं बटालियन ITBP ग्रेटर नोएडा में महिला अधिकारिता और HWWA स्थापना दिवस पर आयोजित एक विशेष कार्यक्रम के दौरान एक समूह प्रदर्शन में #हिमवीर परिवारों और बच्चों के साथ शामिल हुईं। इस दौरान रितु अरोड़ा, अध्यक्ष, एचडब्ल्यूडब्ल्यूए मुख्य अतिथि थे।
A post shared by ITBP (@itbp_official)
कार्यक्रम के दौरान संधू ने देश के लिए निस्वार्थ सेवा के लिए आईटीबीपी कर्मियों की भी प्रशंसा की। इस कार्यक्रम में, हरनाज संधू ने उन कठिन परिस्थितियों के बारे में बात की जिनके तहत आईटीबीपी के जवान देश की बर्फीली सीमा की रखवाली करते हैं। साथ ही उन्होंने महिला सशक्तिकरण की दिशा में की जा रही प्रगति और प्रयासों पर भी अपने विचार शेयर किए।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source