May 21, 2022

'अनुपमा' की इस मशहूर एक्ट्रेस ने धर्म के लिए छोड़ दी एक्टिंग, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

wp-header-logo-431.png

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में कभी समर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने अचानक शो को अलविदा कह दिया। अनघा भोंसले का इस तरह से शो को छोड़ना फैन्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया लेकिन अब इसके पीछे की वजह सामने आ गई है। शो की नंदिनी यानि अनघा भोंसले ने इस फैसले के पीछे की चौंकाने वाली वजह बताई है। अनुपमा की इस मशहूर एक्ट्रेस ने ऐलान किया है कि वो न सिर्फ शो को बल्कि एक्टिंग की दुनिया को भी अलविदा कह रही हैं। अनघा के अनुसार, वह अपने जीवन में शांति पाना चाहती हैं और इसीलिए उन्होंने एक्टिंग छोड़ने और अध्यात्म का रास्ता चुनने का फैसला किया है।
A post shared by अनघा अरविंद भोसले (@anagha_bhosale)
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “हरे कृष्णा फैमिली। मुझे पता है आप सभी चिंता करते हैं कि मैं क्यों शो में नजर नहीं आ रही हूं। सभी का शुक्रिया जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। जिन लोगों को अभी तक ये नहीं पता है, मैं उन्हें बता देती हूं कि मैंने ऑफिशियली इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। मैं चाहती हूं कि आप सभी मेरे इस फैसले की इज्जट करें और मेरा सपोर्ट करें। मैंने ये फैसला आध्यात्म के रास्ते पर चलने के लिए लिया है। हम सभी की चाहत एक ही है बस राहें अलग हैं। ईश्वर हमेशा मेरे लिए बहुत ही दयावान रहे हैं। ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम सभी जिस वजह से इस जीवन में आए हैं उस उद्देश्य को पूरा करें।”

बीते दिनों अनुपमा से लेकर अनघा भोंसले तक के ट्रैक को खत्म करने के लिए शूटिंग की जा चुकी है। अब वह शो में नजर नहीं आएंगी। लेकिन अब अनघा के खुलासे ने सभी को चौंका दिया है। इससे पहले एक मीडिया इंटरव्यू में अनाघा ने अपने इस फैसले के पीछे की वजह इंडस्ट्री के दोहरेपन को बताया है। अनघा ने साफ किया है कि वह इंडस्ट्री के पाखंड से तंग आ चुकी हैं और इस इंडस्ट्री में आगे काम नहीं करना चाहती हैं। यही वजह है कि उन्होंने अनुपमा ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट की दुनिया को भी छोड़ने का फैसला किया है।
इसके साथ ही अनघा ने बताया, “वह इंडस्ट्री के पाखंड से परेशान हैं इसलिए वह इंडस्ट्री छोड़कर अध्यात्म का रास्ता चुन रही हैं। अनघा ने कहा, “इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग सच नहीं होते। आप पर हर समय एक ऐसा व्यक्ति बनने का दबाव बना रहता है जो आप नहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का दबाव है। कॉम्पिटिशन इतनी है कि लोग एक दूसरे को कुचल कर आगे बढ़ना चाहते हैं। इसलिए मैं नकारात्मक चीजों को छोड़कर अध्यात्म के मार्ग पर चलना चाहती हूं। ताकि मेरे जीवन में शांति आए।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source