May 27, 2022

IPL 2022: CSK टीम के ये 3 खिलाड़ी मचाएंगे गदर! लिस्ट में घातक बल्लेबाज भी है शामिल

wp-header-logo-479.png

खेल। आईपीएल में सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स की बात होती है तो सबसे पहला नाम दिमाग धोनी (Dhoni) का ही आता है। क्योंकि धोनी की कप्तानी में ही चेन्नई ने आईपीएल में 4 बार खिताबी मुकाबला जीता है। धोनी को विश्व भर में उनकी शानदार कप्तानी के लिए जाना जाता है। अब फिर से इस आईपीएल 2022 में धोनी के कंधों के उपर ही चेन्नई को विजय बनाने की जिम्मेदारी है। आज हम उन खिलाड़ियों की बात करने वाले हैं जो इस सीजन चेन्नई को एक बार फिर खिताब जीता सकते हैं। आइए जानें कौन हैं वह खिलाड़ी।

1. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad)
ऋतुराज गायकवाड़ को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। गायकवाड़ चेन्नई टीम के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक हैं। साल 2021 के सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के चलते फैंस का दिल जीता था। पिछले आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन जड़ने के मामले में भी वह शीर्ष पर काबिज रहे थे। इस आईपीएल सीजन में गायकवाड़ ऊपर सबसे ज्यादा जिम्मेदारी रहने वाली है।

2. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)
भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए विश्व भर में जाना जाता है। ये खिलाड़ी चेन्नई के लिए हमेशा खास रहा है। रविंद्र जडेजा जब से चेन्नई टीम में शामिल हुए हैं तब से इन्होने चेन्नई टीम में रहते हुए हमेशा शानदार शानदार प्रदर्शन किया है।

3. दीपक चाहर (Deepak Chahar)
दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने भारतीय टीम में रहते हुए पिछले एक साल से बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है। दीपक ने गेंद के साथ बल्ले से भी जो कमाल दिखाया है उसको भुलाया नहीं जा सकता। दीपक चाहर भी चेन्नई टीम का अहम हिस्सा हैं। हालांकि दीपक चाहर के लगी चोट को लेकर धोनी जरूर परेशान होंगे सभी को उम्मीद है की आईपीएल की शुरुआत से पहले दीपक अपनी चोट से उभर जाएंगे। आगर ऐसे में दीपक चाहर फिट हो जाते हैं तो वह सामने वाली टीम पर भारी पड़ सकते हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source